फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रझगड़े के वक्त पत्नी ने मारा मुक्का, मुंह से बह निकला खून; हो गई पति की मौत

झगड़े के वक्त पत्नी ने मारा मुक्का, मुंह से बह निकला खून; हो गई पति की मौत

छह साल पहले मृतक ने अपनी पत्नी रेणुका से प्रेम विवाह किया था। पुलिस ने जांच के लिए रेणुका को हिरासत में लिया है। उसके खिलाफ वनावडी थाने में हत्या की एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

झगड़े के वक्त पत्नी ने मारा मुक्का, मुंह से बह निकला खून; हो गई पति की मौत
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,पुणेSat, 25 Nov 2023 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के शहर पुणे में घरेलू हिंसा का एक मामला सामने आया है, जहां पति-पत्नी की लड़ाई में पति की मौत हो गई। कथित तौर पर शुक्रवार को पुणे के पौश इलाके वनावडी के आलीशान सोसाइटी के एक फ्लैट में 36 साल के व्यवसायी की उस वक्त मौत हो गई जब घरेलू हिंसा के दौरान हाथापाई में पत्नी से उसके चेहरे पर मुक्का जड़ दिया था। इस मामले पुलिस पत्नी को हिरासत में लिया गया है।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो मृतक की पहचान वनावडी में गंगा सैटेलाइट निवासी निखिल पुष्पराज खन्ना (36) के रूप में हुई है। खन्ना का कंस्ट्रक्शन का व्यवसाय था। पुलिस ने बताया कि उसने छह साल पहले अपनी पत्नी रेणुका (38) से प्रेम विवाह किया था। पुलिस ने जांच के लिए रेणुका को हिरासत में लिया है। उसके खिलाफ वनावडी थाने में हत्या की एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

पति के मुंह से बह निकला था खून

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय पतंगे ने कहा, "घटना शुक्रवार दोपहर करीब 1.30 बजे हुई। अब तक की जांच से पता चला है कि घरेलू झगड़े के बाद पत्नी ने कथित तौर पर अपने पति के चेहरे पर मुक्का मारा था। वह बेहोश हो गया और मुक्के का असर इतना जोरदार था कि उसका काफी खून बह गया।"

शव का होगा पोस्टमार्टम 

पुलिस ने कहा कि इसके बाद रेणुका ने अपने पिता डॉ. पुष्पराज को घटना के बारे में बताया। इस बारे में जानने के बाद रेणुका के पिता उसके घर पहुंचे और निखिल को कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) दिया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। पुलिस को सूचना देने के बाद वनावडी पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची और निखिल के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें