फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रहारेगा कोरोना! मुंबई से आयी अच्छी खबर, पहली बार पिछले 24 घंटे में नहीं हुई एक भी मौत

हारेगा कोरोना! मुंबई से आयी अच्छी खबर, पहली बार पिछले 24 घंटे में नहीं हुई एक भी मौत

एक साल पहले दस्तक देने वाले कोरोना वायरस महामारी के फैलने के बाद पहली बार मुंबई ने 24 घंटों में किसी भी कोविड मरीज की मौत दर्ज नहीं की है। वैसे मुंबई सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित शहरों की सूची में आगे...

हारेगा कोरोना! मुंबई से आयी अच्छी खबर, पहली बार पिछले 24 घंटे में नहीं हुई एक भी मौत
हिन्दुस्तान,मुंबईSun, 17 Oct 2021 07:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

एक साल पहले दस्तक देने वाले कोरोना वायरस महामारी के फैलने के बाद पहली बार मुंबई ने 24 घंटों में किसी भी कोविड मरीज की मौत दर्ज नहीं की है। वैसे मुंबई सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित शहरों की सूची में आगे है। मुंबई में आज कोरोना संक्रमण के 367 मामले दर्ज किए गए।

देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम जरूर हुई है लेकिन खतरा अभी भी टला नहीं है। कोरोना वायरस ने पिछले साल देश में दस्तक दी थी। देश में सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित शहरों में एक मुंबई भी है। लेकिन आज मुबंई से एक अच्छी खबर सामने आई। पहली बार पिछले 24 घंटे में मुंबई में एक भी कोरोना मरीज की मौत दर्ज नहीं हुई है। हालांकि आज कोरोना संक्रमण के 367 नए मामले सामने आए हैं। शहर में कोविड पॉजिटिव रेट 1.27% हो गई है, जिसमें अब 5,030 सक्रिय मामले हैं।

बता दें कि इस साल अप्रैल माह में आई कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मुंबई में कोरोना मामलों की संख्या में बाढ़ सी आ गई थी। इतना ही नहीं अकेले मुंबई में एक दिन में 11 हजार से ज्यादा मौत भी दर्ज हुई थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें