DA Image
30 अक्तूबर, 2020|4:24|IST

अगली स्टोरी

सुशांत सिंह राजपूत केस: ड्रग्स मामले में होगा कोई बड़ा खुलासा? NCB की मुंबई में ताबड़तोड़ छापेमारी

sushant singh rajput and rhea chakraborty

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा बीत जाने के बाद भी विभिन्न जांच एजेंसियों की जांच जारी है। ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार एक्शन ले रहा है। एनसीबी ने गुरुवार को मुंबई के कई इलाकों में ताबड़तोड़ छापेमारी की है। माना जा रहा है कि जल्द ही ड्रग्स मामले में कोई बड़ा खुलासा हो सकता है।

एक निजी चैनल की रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी की टीम ने मुंबई के तीन इलाकों में छापे डाले हैं। एजेंसी ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों की निशानदेही के बाद कार्रवाई की। एजेंसी अब तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक जेल में हैं।

इससे पहले एनसीबी ने बुधवार को श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए बुलाया था। श्रुति दफ्तर पहुंची भीं, लेकिन कुछ देर बाद वह वापस वहां से चली गईं। इस पर एनसीबी ने बताया था कि एसआईटी टीम के एक सदस्य के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से श्रुति मोदी को वापस भेज दिया गया। एनसीबी ने कहा, 'एसआईटी के एक सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव मिले हैं। हमें अभी ही उनकी एंटीजेन टेस्ट रिपोर्ट मिली है। ऐसे में बाकी लोगों की भी कोरोना जांच करवाई जाएगी और तय प्रोटोकॉल को माना जाएगा। इसी के चलते, आज जांच में शामिल हुईं श्रुति मोदी को हमने वापस भेज दिया है।'

वहीं, पूरे मामले में रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती की टेंशन बढ़ने वाली है, क्योंकि एनसीबी ने ड्रग पेडलर सूर्यदीप को गिरफ्तार किया है। सोमवार को एनसीबी ने सूर्यदीप मल्होत्रा के के घर पर छापेमारी की थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके साथ ही जांच एजेंसी ने क्रिश कोस्टा को भी गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सूर्यदीप मल्होत्रा रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का दोस्त है। ऐसे में रिया और उसके भाई के खिलाफ कई बातें सामने आ सकती हैं।

 

NCB की रडार पर सारा, रकुल प्रीत और सिमोन

रिया चक्रवर्ती ने पिछले दिनों एनसीबी के सामने एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम लिया था, जिसके बाद तीनों जांच एजेंसी के रडार पर हैं। एनसीबी अधिकारी ने बताया था कि रिया ने एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम लिए हैं। एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि जांच एजेंसी ने अभी तक इन सभी लोगों को समन नहीं भेजा है। वहीं, अपना नाम सामने आने के बाद रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जिस पर आज सुनवाई हुई। रकुल ने याचिका में दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती अपना वह बयान वापस ले चुकी है जिसमें उसने कथित तौर पर याचिकाकर्ता का नाम लिया था, उसके बावजूद मीडिया में आ रही खबरों में उन्हें इस मामले से जोड़ा जा रहा है। इस पर हाईाकोर्ट ने केंद्र सरकार से जवाब मांगा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:NCB Raids in Mumbai in Drugs Case: Agency raid in multiple areas during investigation of Sushant Singh Rajput Case