Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ महाराष्ट्रमुंबई में तीन जगहों पर NCB की छापेमारी, आर्यन खान केस में मिली बड़ी लीड

मुंबई में तीन जगहों पर NCB की छापेमारी, आर्यन खान केस में मिली बड़ी लीड

एजेंसी,मुंबई Gaurav Kala
Sat, 16 Oct 2021 04:35 PM
मुंबई में तीन जगहों पर NCB की छापेमारी, आर्यन खान केस में मिली बड़ी लीड

इस खबर को सुनें

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को मुंबई में तीन जगहों पर छापेमारी की। बताया जा रहा है कि छापेमारी का क्रूज ड्रग्स से कनेक्शन माना जा रहा है। 

एएनआई से बातचीत में एनसीबी सूत्रों ने कहा कि आज सुबह से मुबंई के तीन इलाकों में छापेमारी चल रही है। इन तीन स्थानों में अंधेरी और जुहू शामिल हैं। बताया जा रहा है कि एनसीबी की छापेमारी आज देर रात तक चल सकती है। एनसीबी क्रूज ड्रग्स केस में बड़ी लीड लेना चाहती है।

एनसीबी सूत्रों ने बताया कि क्रूज जहाज ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए लोगों से पूछताछ के बाद टीम को कुछ अहम जानकारियां मिली हैं। जिसके आधार पर टीम मुंबई के तीन स्थानों पर छापेमारी कर रही है। फिलहाल एनसीबी अधिकारियों ने छापेमारी के संबंध में अधिक जानकारी देने से इन्कार कर दिया।

बता दें कि बीती 2 अक्टूबर को मुंबई तट पर कॉर्डेलिया क्रूज पर एक रेव पार्टी में एनसीबी अधिकारियों ने छापेमारी की थी। जिसमें बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कई लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। आर्यन खान अभी भी मुंबई की जेल में बंद है। वहीं, एनसीबी को मामले में दो सप्ताह के भीतर कोर्ट में फाइनल रिपोर्ट जमा करनी है। 

epaper

संबंधित खबरें