फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रनवाब मलिक का वानखेड़े पर नया आरोप, कहा- NCB अधिकारी ने तैयार किए मां के फर्जी डेथ सर्टिफिकेट

नवाब मलिक का वानखेड़े पर नया आरोप, कहा- NCB अधिकारी ने तैयार किए मां के फर्जी डेथ सर्टिफिकेट

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता नवाब मलिक ने गुरुवार को समीर वानखेड़े पर एक और नया आरोप लगाया है। उन्होंने वानखेड़े की मां के मृत्यु प्रमाण पत्र को साझा करते हुए आरोप लगाया कि...

नवाब मलिक का वानखेड़े पर नया आरोप, कहा- NCB अधिकारी ने तैयार किए मां के फर्जी डेथ सर्टिफिकेट
लाइव हिन्दुस्तान,मुंबई।Thu, 25 Nov 2021 10:56 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता नवाब मलिक ने गुरुवार को समीर वानखेड़े पर एक और नया आरोप लगाया है। उन्होंने वानखेड़े की मां के मृत्यु प्रमाण पत्र को साझा करते हुए आरोप लगाया कि एनसीबी अधिकारी ने फर्जी दस्तावेज तैयार किए हैं। मलिक ने आरोप लगाया कि जाहिदा दाऊद वानखेड़े के दो मृत्यु प्रमाण पत्र हैं। दोनों अलग-अलग धर्म के हैं।

दोनों मृत्यु प्रमाण पत्रों को साझा करते हुए मलिक ने एक ट्वीट में कहा, "एक और जालसाजी, अंतिम संस्कार के लिए मुस्लिम और आधिकारिक दस्तावेज के लिए हिंदू? धन्य है दाऊद ज्ञानदेव।"

क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से महाराष्ट्र के मंत्री समीर वानखेड़े पर लगातार हमले कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाला हाई-प्रोफाइल ड्रग भंडाफोड़ मामला अब महाराष्ट्र के मंत्री मलिक और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बीच एक दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप लगाने के बीच वाकयुद्ध में बदल गया है।

मलिक ने आरोप लगाया था कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को बचा रहे हैं और फडणवीस पर राजनीति का अपराधीकरण करने का आरोप लगाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें