फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रफ्लैट से आ रही थी बदबू, पुलिस ने ताला तोड़ा तो लटकी मिली दो बहनों की लाश

फ्लैट से आ रही थी बदबू, पुलिस ने ताला तोड़ा तो लटकी मिली दो बहनों की लाश

महाराष्ट्र के नवी मुंबई इलाकों में दो बहनों के शव सड़ी हुई हालत में उनके फ्लैट पर लटके हुए पाए गए। घटना का पता तब चला जब पड़ोसियों ने लड़कियों के घर से बदबू आने की शिकायत की। इसके बाद उन्होंने पुलिस...

फ्लैट से आ रही थी बदबू, पुलिस ने ताला तोड़ा तो लटकी मिली दो बहनों की लाश
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 03 Aug 2021 11:58 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के नवी मुंबई इलाकों में दो बहनों के शव सड़ी हुई हालत में उनके फ्लैट पर लटके हुए पाए गए। घटना का पता तब चला जब पड़ोसियों ने लड़कियों के घर से बदबू आने की शिकायत की। इसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाया।

लक्ष्मी पंठारी (33) और उनकी बहन स्नेहा पंठारी (26) एक साथ इस फ्लैट में रहती थीं. रबाले पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, "पुलिस ने फ्लैट के दरवाजे का ताला तोड़ा और पाया कि महिलाएं छत से लटकी हुई हैं।"  पुलिस को अंदेशा है कि दोनों बहनों ने फांसी लगा ली।
 
उन्होंने बताया कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा कि दोनों महिलाएं अपने घर में निजी ट्यूशन लेती थीं, और  बहुत कम मौकों पर ही पड़ोसियों से मिलती थीं।

पुलिस ने बताया कि  कुछ साल पहले उन्होंने अपने पिता को खो दिया था और उनकी मां ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस के मुताबिक दोनों महिलाओं को आखिरी बार शुक्रवार को देखा गया था. पुलिस ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें