फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रमुंबई: रेलवे ट्रैक पर नकली बंदूक के साथ बनाया था वीडियो, वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई: रेलवे ट्रैक पर नकली बंदूक के साथ बनाया था वीडियो, वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने वीडियो बनाकर सोशल मीडियी पर पोस्ट करने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. 21 साल के इस युवक को मुंबई में अंधेरी स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर नकली बंदूक का इस्तेमाल कर वीडियो बनाने के...

मुंबई: रेलवे ट्रैक पर नकली बंदूक के साथ बनाया था वीडियो, वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 11 Jun 2021 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने वीडियो बनाकर सोशल मीडियी पर पोस्ट करने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. 21 साल के इस युवक को मुंबई में अंधेरी स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर नकली बंदूक का इस्तेमाल कर वीडियो बनाने के लिए गिरफ्तार कर किया है। युवक ने वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया जहां वह वायरल हो गई। सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने आरोपी अरमान कय्यूम शेख के खिलाफ कार्रवाई की है।

पुलिस ने बताया कि शेख आमतौर पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खासकर इंस्टाग्राम पर प्रैंक वीडियो पोस्ट करता है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को अपलोड किए गए और वायरल हुए एक वीडियो में शेख अंधेरी और जोगेश्वरी स्टेशनों के बीच रेलवे ट्रैक पर अपने सिर पर नकली बंदूक तानकर चलते हुए दिखाई दे रहा है।

उन्होंने कहा कि शेख ने कथित तौर पर राज्य सरकार के सीओवीआईडी ​​​​-19 मानदंडों का उल्लंघन किया और रेलवे की संपत्ति में दाखिल होकर रेलवे नियमों की भी धज्जियां उड़ाईं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) और रेलवे अधिनियम की धारा 147 और 151 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

चूंकि अपराध जमानती था, इसलिए उसे अदालत ने जमानत दे दी थी, उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें