फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रबीजेपी नेता के बयान पर मलिक का पलटवार, कहा- वह पाटील की जेब में जाने का कर रहे हैं इंतजार

बीजेपी नेता के बयान पर मलिक का पलटवार, कहा- वह पाटील की जेब में जाने का कर रहे हैं इंतजार

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील की ओर से जेब में रखने वाले बयान पर उद्धव सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने पलटवार किया है। पाटील के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राकांपा नेता...

बीजेपी नेता के बयान पर मलिक का पलटवार, कहा- वह पाटील की जेब में जाने का कर रहे हैं इंतजार
पौलोमी घोष,मुंबईSun, 31 Oct 2021 08:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील की ओर से जेब में रखने वाले बयान पर उद्धव सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने पलटवार किया है। पाटील के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राकांपा नेता ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि चंद्रकांत पाटील की जेब कितनी बड़ी है, लेकिन वह पाटील की जेब के अंदर जाने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वह दुनिया को बता सकें कि पाटील की जेब के अंदर क्या है।

दरअसल, बीजेपी नेता पाटील ने शनिवार को कहा कि वह नवाब मलिक को 'अपनी जेब' में रखता हूं। पाटील ने आगे कहा था कि नवाब मलिक एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर अलग-अलग आरोप लगा रहे हैं। नवाब मलिक ने ट्वीट मारठी में ट्वीट करते हुए कहा 'महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि वह मुझे अपनी जेब में रखते हैं। पता नहीं उसकी जेब इतनी बड़ी है या नहीं। मैं इंतजार कर रहा हूं कि वह मुझे जेब में डाल दे। उनकी जेब में जो कुछ है, मैं उसे दुनिया के सामने लाऊंगा।"

बता दें कि मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बास से नवाब मलिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और समीर वानखेड़े पर हमले कर रहे हैं। एनसीबी के कामकाज में कई अनियमितताओं का आरोप लगाने के साथ-साथ मलिक वानखेड़े पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। मलिक ने वानखेड़े पर जबरन वसूली के साथ-साथ फर्जी सर्टिफिकेट के जरिए नौकरी पाने का भी आरोप लगाया है।

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया है कि वो जन्म से मुस्लिम हैं लेकिन उन्होंने फर्जी सर्टिफिकेट के जरिए एससी कोटे से नौकरी पाई है। क्रूज मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के समय से ही नवाब मलिक एनसीबी और समीर वानखेड़े को निशाना बनाते आ रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें