फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ महाराष्ट्रमराठी अभिनेत्री केतकी चितले को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया, शरद पवार पर विवादित पोस्ट करने का आरोप

मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया, शरद पवार पर विवादित पोस्ट करने का आरोप

एनसीपी प्रमुख शरद पवार के खिलाफ फेसबुक पर विवादित पोस्ट करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को हिरासत में लिया है। शरद पवार पर टिप्पणी करने के आरोप में निखिल भामरे गिरफ्तार।भी

मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया, शरद पवार पर विवादित पोस्ट करने का आरोप
Gaurav Kalaअनामिका, हिन्दुस्तान टाइम्स,ठाणेSat, 14 May 2022 07:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को ठाणे पुलिस ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के खिलाफ विवादित पोस्ट के बाद नवी मुंबई से हिरासत में ले लिया है। मराठी धारावाहिकों में अभिनय करने वाली चितले ने अपने फेसबुक पेज पर एडवोकेट नितिन भावे द्वारा लिखित एक मराठी कविता पोस्ट की थी, जिसमें पवार के स्वास्थ्य के मुद्दों और उनके आचरण पर व्यक्तिगत हमले किए गए थे। कलवा पुलिस ने पहले दिन में चितले के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया था जिसे बाद में ठाणे अपराध शाखा में स्थानांतरित कर दिया गया था। कलंबोली पुलिस ने अभिनेत्री को डी वाई पाटिल कॉलेज के पास उनके घर से हिरासत में लिया है। अधिवक्ता भावे की तलाश के लिए अलग से टीम बनाई गई है।

दरअसल, केतकी चितले के फेसबुक पोस्ट के बाद कलवा निवासी स्वप्निल नेताके ने मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। कलवा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एम अवध ने बताया, "हमने केतकी चितले के खिलाफ आईपीसी 505 (2), 500, 501 के तहत मानहानि का मामला दर्ज किया है। इसके अलावा मामले की जांच के लिए प्रकरण ठाणे अपराध शाखा को सौंप दिया गया है।"

नवी मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने केतकी को कलंबोली से हिरासत में लिया और आगे की कार्रवाई के लिए उन्हें ठाणे अपराध शाखा को सौंप दिया गया। ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट 1 के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ए देशमुख ने कहा, "हमने केतकी को नेरुल-कलंबोली क्षेत्र के पास उसके आवास से हिरासत में लिया है जिसके बाद कलंबोली पुलिस स्टेशन में प्रक्रिया पूरी की गई। हम एडवोकेट नितिन भावे की भी तलाश कर रहे हैं। जिन्होंने मूल कविता लिखी है।"

संबंधित खबरें

ठाणे शहर के राकांपा अध्यक्ष आनंद परांजपे ने निखिल भामरे के खिलाफ नौपाड़ा पुलिस स्टेशन में एक दूसरा मामला भी दर्ज किया है, जिन्होंने पवार को गांधी कहने के खिलाफ इसी तरह की अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट की थी और दावा किया था कि एक और नाथूराम गोडसे के जन्म की आवश्यकता है। नौपाड़ा पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "भामरे नासिक का रहने वाला है और वहां की पुलिस ने उसे उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया है।"

इस बीच राकांपा मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने दोनों को पकड़ने के लिए अपने सोशल मीडिया पर ठाणे, नवी मुंबई और नासिक पुलिस को धन्यवाद दिया है।

epaper