फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ महाराष्ट्रशरीर पर तेल लगाकर चोरी करता था 'नंगा' चोर, लोगों में फैली दहशत तो एक्शन में आई पुलिस

शरीर पर तेल लगाकर चोरी करता था 'नंगा' चोर, लोगों में फैली दहशत तो एक्शन में आई पुलिस

वीडियो सामने आने के बाद दीघा के निवासियों में दहशत फैल गई। वीडियो शेयर करते हुए लोगों को बताया गया कि एक चोर है जो कीमती सामान चोरी करने के लिए तड़के सुबह नग्न होकर घूमता है।

शरीर पर तेल लगाकर चोरी करता था 'नंगा' चोर, लोगों में फैली दहशत तो एक्शन में आई पुलिस
Amit Kumarरैना असैनार,मुंबईThu, 22 Sep 2022 06:43 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नवी मुंबई के एक शातिर 'नंगे' चोर को पुलिस ने पकड़ लिया है। रबाले पुलिस ने कलवा निवासी 24 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए शख्स पर आरोप है कि वह नग्न अवस्था में घूमकर और शरीर पर तेल लगाकर चोरी करता था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, आरोपी दीघा की तंग गलियों में नग्न घूमते दिखाई दे रहा था। सीसीटीवी फुटेज पिछले चार दिनों से वायरल हो रही थी। वीडियो सामने आने के बाद दीघा के निवासियों में दहशत फैल गई। वीडियो शेयर करते हुए लोगों को बताया गया कि एक चोर है जो कीमती सामान चोरी करने के लिए तड़के सुबह नग्न होकर घूमता है।

रबाले एमआईडीसी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुधीर पाटिल ने कहा, "हमारे लिए उसका पता लगाना महत्वपूर्ण था क्योंकि जनता में डर फैला हुआ था। सीसीटीवी फुटेज की मदद से हमने उसकी पहचान की और उसे कलवा से पकड़ लिया।" हिरासत में लिए गए व्यक्ति के खिलाफ कलवा स्टेशन पर लगभग नौ मामले दर्ज हैं, जबकि रबाले एमआईडीसी पुलिस में प्राथमिकी दर्ज की जानी बाकी है। पाटिल ने कहा, "उसे डेंगू हुआ है और इसलिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक बार छुट्टी मिलने के बाद, हम पता लगाएंगे कि क्या वह दीघा में किसी चोरी में शामिल था और उसी के बाद उसे गिरफ्तार करेंगे।"

चोर का चोरी करने का तरीका बेहद अनोखा था। वह तंग चॉल बस्तियों में पूरे बदन पर तेल लगाकर नग्न होकर घूमता था और खिड़की से जो भी कीमती सामान मिलता है उसे झटक लेता था। वह तेल लगाता था ताकि पकड़े जाने पर वह आसानी से फिसल सके। पुलिस ने कहा कि वह नग्न होकर इसलिए घूमता था ताकि चोरी करते हुए पकड़े जाने पर वह लोगों को डरा सके। 
 

epaper