DA Image
हिंदी न्यूज़ › महाराष्ट्र › पुलिस को फोन कर बोला- मंगेतर से हुआ है पंगा, आधे घंटे में दूंगा जान, फिर..
महाराष्ट्र

पुलिस को फोन कर बोला- मंगेतर से हुआ है पंगा, आधे घंटे में दूंगा जान, फिर..

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीPublished By: Gaurav
Thu, 16 Sep 2021 07:32 PM
पुलिस को फोन कर बोला- मंगेतर से हुआ है पंगा, आधे घंटे में दूंगा जान, फिर..

मुंबई से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने पुलिस को फोन किया और बताया कि मेरा झगड़ा मेरी मंगेतर से हुआ है और मैं आधे घंटे में अपनी जान दे दूंगा। इसके बाद पुलिस की एक टीम आनन-फानन में उस शख्स के पास आधे घंटे से पहले पहुंच गई। इसके बाद उस शख्स ने कहा कि अब मेरा मूड बदल गया है और मैं अपनी जान नहीं दूंगा। यह अजीबोगरीब मामला देख पुलिस अधिकारियों का सिर चकरा गया।

दरअसल, यह मामला मुंबई के कांदिवली इलाके का है। पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां के रहने वाले एक शख्स ने गुरुवार को पुलिस में फोन मिलाकर कहा कि अपनी मंगेतर के साथ हुए विवाद के कारण वह आत्महत्या करने वाला है। एक अधिकारी ने बताया कि कांदिवली निवासी दिनेश गुप्ता ने सुबह करीब 11 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन कर कहा कि वह आधे घंटे के भीतर अपनी जीवन लीला समाप्त करने जा रहा है। उनके बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। 

इसके बाद उच्च अधिकारी सक्रिय हो गए और लगभग 15 कर्मचारी तुरंत हरकत में आए और उनके मामले का पता लगाने में लग गए। कुछ अन्य कर्मचारी लोकेशन पर पहुंचकर दिनेश के घर का पता लगाने लगे। आखिरकार लगभग एक दर्जन पुलिस कर्मचारी उसके घर पहुंच गए और उससे बात शुरु की। इस पर दिनेश ने कहा कि उसने अब मूड बदल लिया है और वह अपनी जान नहीं देगा।

कांदिवली पुलिस स्टेशन के निरीक्षक विजय कंदारगांवकर ने बताया कि उसने फोन कर यह सब बताया था। इसके बाद निर्देश दिया गया कि पता लगाकर उसकी काउंसलिंग की जाए। इसके बाद कुछ ही मिनटों में अधिकारी उसके आवास पर पहुंच गए। घर पहुंचने पर उसने पुलिस अधिकारियों से कहा कि उसने अपनी मंगेतर के साथ अपना विवाद सुलझा लिया है और अब वह ऐसा नहीं करने जा रहा है। 

कंदारगांवकर ने बताया कि दो थानों के करीब एक दर्जन से अधिक अधिकारियों ने दिनेश गुप्ता के घर पहुंचकर उनसे बात की। दिनेश ने बताया कि अब वह अपने कार्यस्थल के लिए जा रहे हैं और उन्हें उनकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। हालांकि अधिकारी ने यह भी बताया कि पुलिस ने बताया कि थाने के एक रिकॉर्ड में इस घटना का विवरण लिख लिया गया है।

संबंधित खबरें