फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News महाराष्ट्रमुंबई में बीच सड़क एक्स-गर्लफ्रेंड का खौफनाक मर्डर, बेबस देखते रहे लोग; बचाने वाले को भी मारा

मुंबई में बीच सड़क एक्स-गर्लफ्रेंड का खौफनाक मर्डर, बेबस देखते रहे लोग; बचाने वाले को भी मारा

सिक्योरिटी फुटेज में यह खौफनाक वारदात कैद हुई है। इसमें देखा जा सकता है कि यात्रियों से भरी सड़क पर आरती चलते हुए जा रही है। अचानक रोहित वहां आता है और उसके सिर पर रिंच से हमला कर देता है।

मुंबई में बीच सड़क एक्स-गर्लफ्रेंड का खौफनाक मर्डर, बेबस देखते रहे लोग; बचाने वाले को भी मारा
man beat ex-girlfriend to death with spanner
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईTue, 18 Jun 2024 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

20 साल के युवक की ओर से अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मुंबई के पास एक बिजी रोड पर मंगलवार सुबह इस घटना को अंजाम दिया गया। सनकी आशिक ने रिंच से युवती पर तब तक हमला किया जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। मौके पर बहुत से लोग मौजूद थे मगर ज्यादातर चुपचाप यह नजारा ही देखते रहे। यह खौफनाक वारदात सड़क के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। पुलिस टीम ने आरोपी की पहचान रोहित यादव के तौर पर की है। लड़की का नाम आरती यादव है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित को संदेह था कि आरती नई रिलेशनशिप में आ चुकी है। इससे वह सनकी भड़ गया था। उसने लड़की का पीछा किया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह घटना वसई ईस्ट इलाके में आज सुबह 8:30 बजे के आसपास की है जब आरती काम पर जा रही थी। सिक्योरिटी फुटेज में यह वारदात कैद हुई है। इसमें देखा जा सकता है कि यात्रियों से भरी सड़क पर आरती चलते हुए जा रही है। अचानक रोहित वहां पर आता है और उसके सिर पर रिंच से हमला कर देता है। इससे वह जमीन पर गिर जाती है। वह अपना सिर उठाने की कोशिश करती है मगर सनकी फिर वार कर देता है। वह 30 सेकंड के भीतर उसके ऊपर 15 बार रिंच से प्रहार करता है। 

'तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया?'
आरती के ऊपर रोहित का हमला तभी रुकता है जब उसकी मौत हो जाती है। हालांकि, एक शख्स जरूर रोहित को रोकने की कोशिश करता है मगर वह उसे धक्का देकर गिरा देता है। साथ ही वह उसे रिंच दिखाकर धमकाता भी है। इसके बाद वह व्यक्ति पीछे हट जाता है और कोई दूसरा बीच-बचाव के लिए आगे नहीं आता। घटना का एक और वीडियो फुटेज सामने आया है जिसमें आरती के ऊपर चढ़कर रोहित हमले करते नजर आ रहा है। इसी बीच वह लड़की का चेहरा अपने हाथ में पकड़ता है और कहता है कि 'तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया?' वह दो-तीन बार यह बात बोलता है और एक बार फिर से उसके सिर पर रिंच दे मारता है। इसके बाद वह खून से सना हुआ रिंच दूसरी ओर फेंक देता है और वहां से चला जाता है। पुलिस ने आरोपी सनकी आशिक को गिरफ्तार कर लिया है।