Friday, January 21, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ महाराष्ट्रममता बनर्जी का कांग्रेस को चिढ़ाना जारी, आज मुंबई में आदित्य ठाकरे और संजय राउत से करेंगी मुलाकात

ममता बनर्जी का कांग्रेस को चिढ़ाना जारी, आज मुंबई में आदित्य ठाकरे और संजय राउत से करेंगी मुलाकात

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबई।Himanshu Jha
Tue, 30 Nov 2021 03:02 PM
ममता बनर्जी का कांग्रेस को चिढ़ाना जारी, आज मुंबई में आदित्य ठाकरे और संजय राउत से करेंगी मुलाकात

इस खबर को सुनें

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के निशाने पर इन दिनों भारतीय जनता पार्टी (BJP) से अधिक कांग्रेस है। पहले ममता ने मेघालय में कांग्रेस के 12 विधायकों सहित देश के विभिन्न हिस्सों में कई कांग्रेसी नेताओं को अपने पाले में किया। उसके बाद अब टीएमसी की कांग्रेस के सहयोगी दलों से भी नजदीकियां बढ़ रही हैं।  

ममता बनर्जी आज शिवसेना सांसद संजय राउत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे आज मुंबई के नरीमन पॉइंट पर रात आठ बजे बैठक करेंगी।

बैठक की जानकारी देते हुए राउत ने मीडिया से कहा, 'पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे के बीच आज रात 8 बजे मुंबई में एक बैठक होगी। मैं भी बैठक में शामिल होऊंगा।'

इस बीच, शिवसेना ने एक बयान में बताया कि स्वास्थ्य कारणों से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ममता बनर्जी से मुलाकात नहीं करेंगे। बयान में कहा गया, "स्वास्थ्य के कारण, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, ममता बनर्जी से उनके दो दिवसीय मुंबई दौरे के दौरान मुलाकात नहीं करेंगे। ममता ने पहले घोषणा की थी कि वह कई मुद्दों पर सीएम से मुलाकात करेंगी।"

ममता बनर्जी ने अपनी दिल्ली यात्रा के दौरान कहा था कि वह 30 नवंबर को मुंबई का दौरा करेंगी और अपने महाराष्ट्र समकक्ष उद्धव ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करेंगी। ममता बनर्जी ने संवाददाताओं से कहा था, "मैं 30 नवंबर से एक दिसंबर के बीच अपनी मुंबई यात्रा के दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शरद पवार जी से मिलूंगी।"

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो 2024 के आम चुनावों को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए बातचीत कर रही हैं।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें