DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   महाराष्ट्र  ›  चमत्कार! रेल की पटरियों पर लेट गई महिला, ट्रेन गुजरी मगर उसे कुछ हुआ भी नहीं
महाराष्ट्र

चमत्कार! रेल की पटरियों पर लेट गई महिला, ट्रेन गुजरी मगर उसे कुछ हुआ भी नहीं

एजेंसी,मुंबईPublished By: Shankar Pandit
Sun, 20 Jun 2021 06:16 AM
चमत्कार! रेल की पटरियों पर लेट गई महिला, ट्रेन गुजरी मगर उसे कुछ हुआ भी नहीं

महाराष्ट्र में आत्महत्या करने का प्रयास कर रही एक महिला के साथ चमत्कारिक घटना घटी। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में बदलापुर रेलवे स्टेशन के पास पटरियों पर लेटकर जान देने का प्रयास करने वाली 30 वर्षीय एक महिला चमत्कारिक रूप से बच गई, जबकि ट्रेन प्लेटफॉर्म से होकर गुजरी। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी की मानें तो प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि तीन साल के बच्चे की मां, उक्त महिला मानसिक रूप से बीमार है। कल्याण राजकीय रेलवे पुलिस निरीक्षक वाल्मीक शार्दुल ने संवाददाताओं से कहा,‘महिला शुक्रवार की सुबह बदलापुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म के नीचे रेल की पटरियों के पास लेट गई। सुबह साढ़े नौ बजे उद्यान एक्सप्रेस प्लेटफॉर्म से गुजरी, लेकिन महिला को कोई चोट नहीं आई। ट्रेन के गार्ड ने महिला को देखा तो अंतिम बोगी गुजरने से पहले ट्रेन रोक दी गई।’

उन्होंने कहा कि सौभाग्य से महिला बच गई। उन्होंने बताया कि बाद में महिला को उसके परिवार को सौंप दिया गया। महिला की मां ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी बेटी शुक्रवार की सुबह किसी को बताये बिना घर से बाहर चली गई थी। उन्होंने कहा कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है।

संबंधित खबरें