फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रमुंबई: मास्क पहन घुसे बदमाशों ने SBI में की लूटपाट, 1 कर्मचारी की हत्या; सर्विलांस कैमरे में कैद हुई वारदात

मुंबई: मास्क पहन घुसे बदमाशों ने SBI में की लूटपाट, 1 कर्मचारी की हत्या; सर्विलांस कैमरे में कैद हुई वारदात

महाराष्ट्र स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की एक शाखा में लूटपाट की गई है। लूटपाट की इस वारदात के दौरान एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। लूटपाट के आरोपी बैंक में मास्क लगाकर घुसे थे। यह...

मुंबई: मास्क पहन घुसे बदमाशों ने SBI में की लूटपाट, 1 कर्मचारी की हत्या; सर्विलांस कैमरे में कैद हुई वारदात
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Dec 2021 08:55 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की एक शाखा में लूटपाट की गई है। लूटपाट की इस वारदात के दौरान एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। लूटपाट के आरोपी बैंक में मास्क लगाकर घुसे थे। यह पूरी घटना सर्विलांस कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने बताया है कि मुंबई स्थित SBI की एक ब्रांच में लूटपाट के दौरान एक कर्मचारी को गोली मार दी गई। बैंक के दहिसर शाखा के जिस कर्मचारी को गोली मारी गई है वो एक आउटसोर्स्ड कर्मचारी थे। दो बदमाश बैंक में लूटपाट के इरादे से घुसे थे और इस बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों वहां से बच निकले। 

क्या है वीडियो में

इस घटना का जो सर्विलांस वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि मास्क पहने दोनों लुटेरे बैंक के अंदर मौजूद हैं। इनमें से एक बदमाश ने एक कर्मचारी को निशाने पर लेकर अपनी बंदूक तान रखी है। इस पूरी घटना की सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी प्रवीण पडवाल और विशाल ठाकुर दल-बल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे थे। बुधवार की शाम हुई इस वारदात के दौरान बैंक के कैशियर से दोनों लुटेरे करीब ढाई लाख रुपये लूट कर ले गए।

पुलिस ने कही यह बात

एडिशनल सीपी, (नॉर्थ क्षेत्र), प्रवीण पडवाल ने कहा, 'बैंक में संविदा पर रखे गए एक कर्मचारी की मौत हो गई है। दोनों लुटेरों में से एक ने कर्मचारी पर गोली चला दी।' मृत कर्मचारी का नाम संदेश गोमने बताया जा रहा है। गोमने को सीने में करीब से गोली मारी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस वक्त बैंक में लूटपाट की यह वारदात हुई उस वक्त बैंक के अंदर 8 कर्मचारी मौजूद थे। यह बैंक कम भीड़-भाड़ वाले इलाके में स्थित है। आशंका है कि इसी वजह से इस बैंक को अपराधियों ने निशाना बनाया।

रेलवे स्टेशन की तरफ भागे अपराधी

लूटपाट करने वालों की उम्र 20-25 साल के बीच बताई जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों दहिसर रेलवे स्टेशन की तरफ भाग गए। फिलहाल पुलिस मामले की गहन छानबीन कर रही है और आरोपियों को पकड़ने की कोशिशें जारी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें