DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ महाराष्ट्रहिस्ट्रीशीटर को जन्मदिन पर केक खिलाते दिखाई दिया पुलिसकर्मी, जांच के आदेश

हिस्ट्रीशीटर को जन्मदिन पर केक खिलाते दिखाई दिया पुलिसकर्मी, जांच के आदेश

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीNootan Vaindel
Fri, 16 Jul 2021 12:07 PM
हिस्ट्रीशीटर को जन्मदिन पर केक खिलाते दिखाई दिया पुलिसकर्मी, जांच के आदेश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमें एक पुलिसकर्मी एक हिस्ट्रीशीटर को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद गुरुवार को जांच के आदेश दिए गए। जिस वीडियो में जोगेश्वरी इलाके में तैनात एक वरिष्ठ निरीक्षक को एक कुख्यात अपराधी के जन्मदिन समारोह में देखा गया । एक अधिकारी ने बताया कि यह  घटना करीब दो हफ्ते पहले की है।

उन्होंने कहा कि वीडियो में दिख रहे अपराधी की पहचान दानिश शेख के रूप में हुई है, जिस पर हत्या के प्रयास सहित कई मामले दर्ज हैं।इसे पहले जोगेश्वरी पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

यहां देखें वीडियो:

 

सोशल मीडिया पर वायरल 15 सेकंड के इस वीडियो में वरिष्ठ निरीक्षक महेंद्र नेरलेकर को पुलिस की वर्दी में एक हाउसिंग सोसाइटी के कार्यालय में दानिश के जन्मदिन पर उसे केक खिलाते हुए दिखाया गया है।

घटना के बारे में पूछे जाने पर, श्री नेरलेकर ने कहा, "यह एक पुराना वीडियो है। मैं उस हाउसिंग सोसाइटी में कुछ काम से गया था, लेकिन वहां के कुछ वरिष्ठ नागरिकों ने जोर देकर कहा कि मैं सोसायटी कार्यालय का दौरा करूं। मैं वहां गया था, लेकिन मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि दानिश भी केक के साथ वहां मौजूद होगा।"

पुलिस उपायुक्त (जोन 10) महेश रेड्डी ने कहा कि मामले में प्रारंभिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि साकीनाका संभाग के सहायक पुलिस आयुक्त जांच करेंगे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें