फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News महाराष्ट्रMaharashtra Weather: अगले दो दिन भारी, इन जिलों में भारी बारिश के साथ चलेंगी तेज हवाएं; जानिए कैसा रहेगा मौसम

Maharashtra Weather: अगले दो दिन भारी, इन जिलों में भारी बारिश के साथ चलेंगी तेज हवाएं; जानिए कैसा रहेगा मौसम

Maharashtra Weather: मौसम विभाग ने आज कोंकण के सिंधुदुर्ग, रत्नागिरी, रायगढ़, पालघर, ठाणे और मुंबई में कुछ स्थानों पर बिजली और गरज के साथ आंधी आने की भविष्यवाणी की है। 

Maharashtra Weather: अगले दो दिन भारी, इन जिलों में भारी बारिश के साथ चलेंगी तेज हवाएं; जानिए कैसा रहेगा मौसम
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSat, 18 May 2024 12:08 AM
ऐप पर पढ़ें

Maharashtra Weather: महाराष्ट्र के जिलों में तूफानी बारिश की संभावना जताई जा रही है। राज्य के अधिकांश जिलों में बादल छाए रहेंगे। मौसम विभाग ने आज से अगले 3 दिनों तक राज्य के कुछ हिस्सों में गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने आज कोंकण के सिंधुदुर्ग, रत्नागिरी, रायगढ़, पालघर, ठाणे और मुंबई में कुछ स्थानों पर बिजली और गरज के साथ आंधी आने की भविष्यवाणी की है। 

मौसम विभाग ने मध्य महाराष्ट्र, खानदेश, मराठवाड़ा और विदर्भ में कुछ स्थानों पर बिजली और गरज के साथ तूफानी बारिश की भविष्यवाणी की है। वहीं कोल्हापुर और सतारा जिले में तूफानी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। 

नासिक में ओलावृष्टि की चेतावनी कल यानी शनिवार को कोंकण के सिंधुदुर्ग, रत्नागिरी, रायगढ़ और ठाणे जिलों और मध्य महाराष्ट्र के पुणे, कोल्हापुर, सतारा, सांगली में जारी की गई है। इसके अलावा सोलापुर और नासिक जिलों के साथ-साथ मराठवाड़ा के छत्रपति संभाजीनगर, जालना, बीड, लातूर, नांदेड़, हिंगोली, परभणी और धाराशिव जिलों और विदर्भ के कुछ स्थानों पर तूफान की भविष्यवाणी की है। 

मौसम विभाग ने रविवार को विदर्भ के बुलढाणा, वाशिम, अकोला, अमरावती, नागपुर, भंडारा, गोंदिया, चंद्रपुर, यवतमाल और गढ़चिरौली जिलों में कुछ स्थानों पर बिजली और गरज के साथ तूफानी बारिश की भविष्यवाणी की है। महाराष्ट्र के अन्य जिलों की बात करें तो धाराशिव, लातूर, नांदेड़, परभणी, हिंगोली, बीड और नगर, सोलापुर, सांगली और सिंधुदुर्ग जिलों में कुछ स्थानों पर तूफानी बारिश की आशंका जताई है।