DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ महाराष्ट्रमहाराष्ट्र में आ रही कोरोना की तीसरी लहर? गृह मंत्री दिलीप पाटिल भी पॉजिटिव

महाराष्ट्र में आ रही कोरोना की तीसरी लहर? गृह मंत्री दिलीप पाटिल भी पॉजिटिव

लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईPriyanka
Thu, 28 Oct 2021 10:41 AM
महाराष्ट्र में आ रही कोरोना की तीसरी लहर? गृह मंत्री दिलीप पाटिल भी पॉजिटिव

महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उनकी हालत स्थिर है और वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। दिलीप वालसे ऐसे समय में कोरोन पॉजिटिव हुए हैं, जब राज्य में संक्रमण के नए मामले घट रहे हैं। 

महाराष्ट्र के मंत्री ने ट्वीट किया, 'हल्के लक्षण दिखने के बाद मैंने कोरोना जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी हालत स्थिर है और मैं मेरे डॉक्टर की सलाह का पालन कर रहा हूं। मैं अपने नागपुर और अमरावती दौरे के वक्त संपर्क में आए सभी लोगों से जांच करवाने का आग्रह करता हूं।

बता दें कि कोरोना की बुरी मार झेलने वाले महाराष्ट्र की हालत में अब सुधार जारी है। यहां साप्ताहिक संक्रमण दर भी घटकर 1.45 फीसदी पर आ गया है लेकिन अभी भी सिंधुदुर्ग, पुणे, पालघर, सांगली, सोलापुर, नाशिक, सतारा और अहमदनगर जैसे कुछ जिले हैं जहां कोरोना संक्रमण दर सबसे ज्यादा है।

राज्य में बुधवार को कोरोना के कुल 1 हजार 485 नए केस आए और 38 मरीजों ने दम तोड़ा। फिलहाल महाराष्ट्र में कोरोना के 19 हजार 480 मरीजों का इलाज चल रहा है, जिनमें से  हजार 993 अकेले मुंबई से हैं। राज्य में अब तक कोरोना से कुल 1 लाख 40 हजार 98 लोगों की जान जा चुकी है। 
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें