Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ महाराष्ट्रपार्किंग में खड़ी 40 BMW कारें आग में स्वाहा हो गईं, शोरूम में लगी आग पर 10 फायर इंजन ने घंटों मशक्कत के बाद पाया काबू

पार्किंग में खड़ी 40 BMW कारें आग में स्वाहा हो गईं, शोरूम में लगी आग पर 10 फायर इंजन ने घंटों मशक्कत के बाद पाया काबू

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीNishant Nandan
Wed, 08 Dec 2021 11:58 AM
पार्किंग में खड़ी 40 BMW कारें आग में स्वाहा हो गईं, शोरूम में लगी आग पर 10 फायर इंजन ने घंटों मशक्कत के बाद पाया काबू

इस खबर को सुनें

महाराष्ट्र में हुई एक अगलगी की घटना में बड़ा नुकसान हुआ है। इस अगलगी में कम से कम 40  BMW  कारें नष्ट हो गईं। बताया जा रहा है कि यह आग नवी मुंबई के तुर्भे एमआईडीसी इलाके में में लगी थी। बुधवार को फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने बताया कि इस अगलगी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 

MIDC फायर सर्विस के मुख्य फायर अधिकारी आरबी पाटिल ने कहा कि मंगलवार की सुबह करीब 5.30 बजे BMW के एक शोरूम में आग लगी। इस आग में वहां पार्क की गईं महंगी कारें नष्ट हो गईं। उन्होंने बताया कि करीब 40-45 BMW कारें आग में बुरी तरह जल गई थीं। उन्होंने बताया कि इस भयंकर आग पर दोपहर करीब 1 बजे काबू पाया जा सका। करीब 10 फायर इंजनों ने इस भीषण आग पर काबू पाने के लिए घंटों कड़ी मशक्कत की है।

बताया जा रहा है कि जहां यह आग लगी थी वहां इन लग्जरी गाड़ियों का शोरूम भी था और गोदाम भी। घटना के बाद इसकी सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई थी। पुलिस और फायर डिपार्टमेंट की टीमें वहां आग पर काबू पाने के लिए पहुंचीं। आग पर काबू पाने में करीब 6 घंटे का लंबा वक्त लगा। जिसकी वजह से वहां खड़ी कई महंगी गाड़ियां स्वाहा हो गईं। बहरहाल अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि वो इस मामले की जांच कर रही है।

epaper

संबंधित खबरें