फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रलाउडस्पीकर विवाद: मनसे की चेतावनी पर बोले शरद पवार, गंभीरता से विचार करे राज्य सरकार

लाउडस्पीकर विवाद: मनसे की चेतावनी पर बोले शरद पवार, गंभीरता से विचार करे राज्य सरकार

महाराष्ट्र में मनसे काफी दिनों से मस्जिदों में बजाए जाने वाले लाउडस्पीकर का विरोध कर रही है। अब उसने उद्धव सरकार को तीन मई तक सभी को बंद करवाने की समय सीमा दे दी है। जिसके बाद पवार का बयान आया है।

लाउडस्पीकर विवाद: मनसे की चेतावनी पर बोले शरद पवार, गंभीरता से विचार करे राज्य सरकार
एएनआई,मुंबईWed, 13 Apr 2022 02:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र में मस्जिदों में लाउडस्पीकर का मामला तुल पकड़ते जा रहा है। राज ठाकरे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की ओर से महाराष्ट्र सरकार को तीन मई तक की दी गई चेतावनी पर अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के मुखिया शरद पवार का बयान सामने आया है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को कहा कि राज्य सरकार को इस पर गंभीरता से विचार करना चाहिए।

पवार ने कहा राज्य सरकार को इस पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। यह समय महंगाई और बेरोजगारी पर बोलने कहा लेकिन इस पर कोई आवाज नहीं उठाया है। दरअसल, मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार को 3 मई तक मस्जिदों में लाउडस्पीकर बंद करने की चेतावनी दी है।

मुंबई में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने केंद्र में बीजेपी के खिलाफ तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर कहा कि कांग्रेस के बिना यह संभव नहीं है। ठाकरे ने इस मुद्दे को एक सामाजिक मुद्दा बताया और कहा कि वह इस विषय पर पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने शिवसेना सरकार को यह कहते हुए चुनौती दी वह 'जो करना चाहे कर लें' लेकिन वे पीछे नहीं हटेंगे।

मनसे प्रमुख ने कहा, "मस्जिदों में लाउडस्पीकर 3 मई तक बंद हो जाना चाहिए, नहीं तो हम स्पीकर पर हनुमान चालीसा बजाएंगे। यह एक सामाजिक मुद्दा है, धार्मिक नहीं। मैं राज्य सरकार से कहना चाहता हूं, हम इस विषय पर पीछे नहीं हटेंगे, आपको जो करना है कीजिए।" 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें