DA Image
31 अक्तूबर, 2020|7:13|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को मुंबई पुलिस ने किया समन, अगले हफ्ते पूछताछ को बुलाया

kangana ranaut and her sister rangoli chandel

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार विवादों में रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन रंगोली को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, दोनों को 26 और 27 अक्टूबर को तलब किया गया है। 

कंगना और उनकी बहन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 295(a) 153 (a) और 124(a) के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैयद की शिकायत के बाद हाल ही में कंगना और उनकी बहन के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए थे।

साहिल अशरफ सैयद नाम के याचिकाकर्ता ने अदालत में एक याचिका दायर की थी, जिसमें कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए उनपर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई थी। याचिका में आरोप लगाया गया गया था कि कंगना अपने ट्वीट और टीवी चैनलों पर इंटरव्यू के जरिए हिन्दू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा कर रही हैं।

वहीं, 13 अक्टूबर को कनार्टक पुलिस ने केंद्र सरकार की ओर से पारित कृषि कानूनों का विरोध करने वाले लोगों पर कंगना की टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ एक मामला दर्ज किया था। तुमाकुरु पुलिस ने कोर्ट के आदे पर यह मामला दर्ज किया। दरअसल, वकील रमश नायक ने हाल में ट्विटर संदेश में दिये गये कंगना के पोस्ट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि इससे  उनकी भावनाएं आहत हुई और इसके लिए अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

एफआईआर पर कंगना का रिक्शन

बांद्रा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज होने के बाद कंगना ने अपना रिएक्शन दिया था कंगना ने लिखा था, ''इस बीच मेरे खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई है। लगता है महाराष्ट्र की पप्पू सेना को मेरी बहुत याद आ रही है। मुझे इतना मत याद करो। मैं वहां जल्द आ रही हूं।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut sister Rangoli summoned by Mumbai Police next week