फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ महाराष्ट्रमहाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, पांच महिलाओं सहित 7 लोगों की मौत; 10 घायल

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, पांच महिलाओं सहित 7 लोगों की मौत; 10 घायल

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना सुबह करीब दस बजे लातूर-अम्बोजोगाई राजमार्ग पर स्थित अम्बाजोगाई कस्बे के पास नंदगांव फाटा में हुई। घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए थे

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, पांच महिलाओं सहित 7 लोगों की मौत; 10 घायल
Ashutosh Rayएजेंसी,बीडSat, 23 Apr 2022 07:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

महाराष्ट्र के बीड जिले में एक ट्रक ने शनिवार सुबह एक एसयूवी को टक्कर मार दी और इस हादसे में पांच महिलाओं सहित सात लोगों की मौत हो गई। हादसे में 10 अन्य लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना सुबह करीब दस बजे लातूर-अम्बोजोगाई राजमार्ग पर स्थित अम्बाजोगाई कस्बे के पास नंदगांव फाटा में हुई। 

उन्होंने बताया कि घायलों में से तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि लातूर जिले के साई और आरवी गांव के रहने वाले ये लोग एक समारोह में हिस्सा लेने बीड के अम्बोजोगाई तहसील जा रहे थे उसी दौरान नंदगोपाल डेयरी के पास उनकी क्रूजर जीप को ट्रक ने टक्कर मार दी। 

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान निर्मला सोमवंशी (38), स्वाति बोडके (35), शकुंतला सोमवंशी (38), सोजरबाई कदम (37), चित्रा शिंदे (35), खांडू रोहिले (35, वाहन चालक) और नौ साल के बच्चे के रूप में हुई है। दुर्घटना की सूचना पाकर महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे।

epaper