फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रअफेयर के शक में गे पार्टनर बन गया कातिल, BBA के छात्र को उतारा मौत के घाट

अफेयर के शक में गे पार्टनर बन गया कातिल, BBA के छात्र को उतारा मौत के घाट

महाराष्ट्र के पुणे में एक गे पार्टनर ने अपने साथी की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। इस घटना में बीबीए के छात्र की मौत हो गई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

अफेयर के शक में गे पार्टनर बन गया कातिल, BBA के छात्र को उतारा मौत के घाट
Gaurav Kalaएएनआई,पुणेThu, 30 Nov 2023 09:25 AM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के पुणे में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक गे पार्टनर ने अपने साथी की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को मामले का खुलासा करते हुए कहा कि छात्र बीबीए का कोर्स कर रहा था और एक हॉस्टल में रहता था। आरोपी ने उसे मिलने के लिए बुलाया और लड़ाई के दौरान आपा खो दिया और हत्या कर दी। सूत्रों का कहना है कि किसी और से अफेयर के शक में हत्या की गई है। हालांकि पुलिस मामले की जांच तक कुछ भी कहने से बच रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर लिया गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बयान में कहा कि महाराष्ट्र के पुणे के वाघोली इलाके में एक युवक ने अपने 21 वर्षीय समलैंगिक पार्टनर की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या करने कर दी। हत्या के बाद वह मौके से फरार हो गया। पुणे सिटी पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पीड़ित बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (बीबीए) का कोर्स कर रहा था और एक छात्रावास में रह रहा था। उस पर मंगलवार को वाघोली के बाकोरी रोड पर धारदार हथियार से हमला किया गया था।

हमला करने के बाद आरोपी मौका-ए-वारदात से भाग गया, जबकि एक राहगीर की मदद से पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि इलाज के दौरान उसे बचाया नहीं जा सका। प्रथम दृष्टया जांच में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि टीम का गठन कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस को संदेह है कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है और उसी दिशा में जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें