फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रमहाराष्ट्र: NCP विधायक के कार्यालय में मैनेजर के साथ कहासुनी के बाद चली गोली

महाराष्ट्र: NCP विधायक के कार्यालय में मैनेजर के साथ कहासुनी के बाद चली गोली

महाराष्ट्र में पुणे के निकट पिंपरी चिंचवड़ कस्बे में राकांपा नेता तथा पिंपरी से विधायक अन्ना बनसोडे के कार्यलाय में एक ठेकेदार के प्रबंधक ने तीखी कहासुनी के बाद कथित रूप से करीब तीन बार गोली चलाई।...

महाराष्ट्र: NCP विधायक के कार्यालय में मैनेजर के साथ कहासुनी के बाद चली गोली
एजेंसी,पुणेWed, 12 May 2021 06:07 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र में पुणे के निकट पिंपरी चिंचवड़ कस्बे में राकांपा नेता तथा पिंपरी से विधायक अन्ना बनसोडे के कार्यलाय में एक ठेकेदार के प्रबंधक ने तीखी कहासुनी के बाद कथित रूप से करीब तीन बार गोली चलाई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ और वे पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि गोलियों का निशाना बनसोडे पर था या फिर किसी और व्यक्ति पर।

उन्होंने कहा कि घटना अपराह्न करीब दो बजे हुई। पिंपरी-चिंचवड़ के पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने कहा कि ठेकेदार के प्रबंधक और बनसोडे के लोगों के बीच कहासुनी के बाद यह घटना हुई।

उन्होंने कहा, ठेकेदार का प्रबंधक बनसोडे के कार्यालय आया, जहां उसके और विधायक के लोगों की बीच कहासुनी हो गई। जल्द ही यह झगडे़ में बदल गई और प्रबंधक ने कथित रूप से कई बार गोली चलाई।  उन्होंने कहा कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ। प्रकाश ने कहा, हमारी टीमें घटनास्थल पर पहुंची हैं। मामले की जांच जारी है। कथित रूप से गोली चलाने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें