DA Image
29 अक्तूबर, 2020|5:07|IST

अगली स्टोरी

क्या दिशा सालियान ने आखिरी बार 100 नंबर डायल किया था? जानें क्या कहा मुंबई पुलिस ने

disha salian

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर अब कई सवाल उठ रहे हैं। इतना ही नहीं दिशा ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उसकी हत्या की गई है और पुलिस इस मामले में बहुत कुछ छुपा रही है। ऐसे आरोप भी मुंबई पुलिस पर लगे। इस पर शुक्रवार को मुंबई ने चुप्पी तोड़ी है और सभी सवालों के जवाब दिए हैं। 

क्या दिशा सालियान के फोन से आखिरी कॉल उनकी दोस्त अंकिता को की गई थी। क्या उसके आखिरी बार 100 नंबर डायल करने का जो दावा किया जा रहे है। इस सभी आरोपों पर मुंबई पुलिस के अधिकारी ने शुक्रवार को एएनआई से बात करते हुए गलत बताया है। 

आपको बता दें के बीजेपी विधायक नितेश राणे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर दिशा सालियान के लिव-इन पार्टनर रोहन राय की सुरक्षा की मांग की थी। उन्होंने यह मांग मुंबई में रोहन से सीबीआई पूछताछ के मद्देनजर की ताकि वह अपना बयान दर्ज करा सकें। राणे ने लिखा-सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालिआन की मौत के मामले में जांच जारी है, लेकिन यह चकित करने वाली बात है कि अभी दिशा के लिव-इन पार्टनर रोहन राय से मुंबई पुलिस ने कोई पूछताछ नहीं की, यह जानने की कोशिश नहीं की गई कि 8 जून,2020 को दिशा के साथ क्या हुआ था।   

राणे ने कहा था कि हमने सुना है कि दिशा की पार्टी में कुछ गलत हुआ था, जिसके बाद उन्होंने मलाड-मालवानी स्थित अपना घर छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने 100 नंबर डायल कर मदद मांगी थी और उन्हें सबकुछ बताया था। हालांकि, मुंबई पुलिस उनकी मदद नहीं कर सकी। राणे ने कहा था कि मैं सीबीआई को एक लीड दे रहा हूं और एजेंसी को जांच करनी चाहिए। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Did Disha Saliyan last dial 100 numbers Know what Mumbai Police said