DA Image
28 फरवरी, 2021|11:53|IST

अगली स्टोरी

धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला को लेकर BJP नेता का दावा- मुझे भी 2010 से फंसाने की कर रही कोशिश

बीजेपी नेता कृष्ण हेगड़े ने गुरुवार को दावा किया कि महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला पिछले कई साल से उन्हें भी परेशान कर रही है। अम्बोली पुलिस को लिखे पत्र में पूर्व विधायक ने कहा कि आरोप लगाने वाली महिला 2010 से ही उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही है। हेगड़े कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए हैं।

उन्होंने दावा किया कि महिला ने इसी तरीके से एक अन्य नेता को भी फंसाने का प्रयास किया है। मुंडे ने पहले ही महिला के आरोपों का खंडन किया है। गौरतलब है कि 37 वर्षीय महिला के आरोपों के बाद भाजपा ने मुंडे के इस्तीफे की मांग की है। हेगड़े ने कहा कि महिला उन्हें (हेगड़े) अलग-अलग नंबरों से कॉल और मैसेज करती थी, और यह 2015 तक जारी रहा, लेकिन उन्होंने साफ कह दिया था कि उन्हें महिला से मिलने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

यह भी पढ़ें: खतरे में महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे की कुर्सी? शरद पवार बोले- आरोप गंभीर, कार्रवाई पर जल्द फैसला

उन्होंने कहा कि मुंडे के खिलाफ आरोप के बारे में पढ़कर उन्हें सदमा लगा और इसलिए वह पुलिस के पास गए। पत्र में उन्होंने दावा किया है, ''यह लुभाने, मोहपाश में फंसाने, ब्लैकमेल और पैसे निकालने का तरीका है और मैं मुंबई पुलिस से अनुरोध करूंगा कि वह प्राथमिकी दर्ज करे और इस मामले को तार्किक अंजाम तक पहुंचाए।''

पत्रकारों से बातचीत में हेगड़े ने दावा किया कि इस महिला ने एक अन्य नेता को भी फंसाने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा, ''मेरे लिए यह राजनीतिक मुद्दा नहीं है। यह मुंडे के साथ हुआ है, मेरे साथ भी हो सकता था और भविष्य में किसी और के साथ भी हो सकता है।''

आरोप गंभीर, कार्रवाई पर जल्द फैसला: पवार
वहीं, इस मामले में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा है कि धनंजय मुंडे पर जो आरोप लगे हैं, वे गंभीर हैं और पार्टी उन पर कार्रवाई के बारे में जल्द फैसला लेगी। पवार ने पत्रकारों से कहा कि मुंडे (45) ने बुधवार को उनसे भेंट करके आरोप के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उनके (मुंडे) खिलाफ लगे आरोप गंभीर हैं। ऐसे में हमें इस मुद्दे पर पार्टी में चर्चा करनी होगी। मैं अपने महत्वपूर्ण सहयोगियों के साथ इसपर विस्तार से चर्चा करूंगा और उन्हें विश्वास में लूंगा। उनके विचार जानने के बाद आगे कदम उठाया जाएगा। हम यह जल्द करेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dhananjay Munde Rape Case: BJP leader Krishna Hegde claim same woman trying to trap me since 2010