फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रखुद गिरेगी महाविकास अघाड़ी सरकार, तब हम जनता को देंगे विकल्प: देवेंद्र फडणवीस

खुद गिरेगी महाविकास अघाड़ी सरकार, तब हम जनता को देंगे विकल्प: देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि एक दिन यह खुद ही गिर जाएगी। देवेंद्र फडणवीस ने कहा, 'एक दिन यह सरकार खुद ही गिर जाएगी। तब...

खुद गिरेगी महाविकास अघाड़ी सरकार, तब हम जनता को देंगे विकल्प: देवेंद्र फडणवीस
हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीTue, 22 Jun 2021 04:26 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि एक दिन यह खुद ही गिर जाएगी। देवेंद्र फडणवीस ने कहा, 'एक दिन यह सरकार खुद ही गिर जाएगी। तब तक हम एक मजबूत विपक्ष के तौर पर काम करते रहेंगे। जिस दिन यह सरकार गिर जाएगी, हम जनता को विकल्प देंगे। हमें भरोसा है कि 2024 में होने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी पूर्ण बहुमत हासिल करेगी।' महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने कहा कि यह सरकार किसानों और मराठा आरक्षण के मुद्दे पर बात करने से बच  रही है और सो रही है। 

उद्धव ठाकरे सरकार की ओर से बुलाई गई बिजनेस एडवाइजरी कमिटी की मीटिंग को बीच में छोड़कर निकले देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह सरकार जनसरोकार के मुद्दों पर बात करने से बच रही है। फडणवीस ने कहा कि इसीलिए हमने आज एडवाइजरी कमिटी की मीटिंग को बीच में ही छोड़ दिया। फडणवीस ने कहा कि सरकार कोरोना संकट का हवाला देते हुए विधानसभा का सत्र बुलाने से बचती रही है। एक बार फिर से सरकार ने सिर्फ दो दिन के मॉनसून सत्र का प्रस्ताव दिया है। जबकि दूसरी तरफ सत्ताधारी पार्टी के दफ्तर के उद्घाटन, आंदोलन करने या फिर शपथ ग्रहण समारोह में हजारों लोग जुट रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें