फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रक्रूज पार्टी ड्रग केस केस: गवाह के वीडियो में NCB दफ्तर में दिखा होटल व्यवसायी जानी

क्रूज पार्टी ड्रग केस केस: गवाह के वीडियो में NCB दफ्तर में दिखा होटल व्यवसायी जानी

क्रूज पार्टी ड्रग्स केस में 'स्वतंत्र गवाह' द्वारा रविवार को साझा किए गए एक वीडियो में कथित तौर पर फरार गवाह केपी गोसावी मुंबई में एनसीबी कार्यालय में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का...

क्रूज पार्टी ड्रग केस केस: गवाह के वीडियो में NCB दफ्तर में दिखा होटल व्यवसायी जानी
पीटीआई,मुंबईMon, 25 Oct 2021 09:14 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

क्रूज पार्टी ड्रग्स केस में 'स्वतंत्र गवाह' द्वारा रविवार को साझा किए गए एक वीडियो में कथित तौर पर फरार गवाह केपी गोसावी मुंबई में एनसीबी कार्यालय में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का एक ऑडियो रिकॉर्ड करते हुए दिख रहा है। इस वीडियो में होटल व्यवसायी कुणाल जानी भी कुछ समय के लिए नजर आता है, जिसे पहले मादक पदार्थ के एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया गया था। 'स्वतंत्र गवाह' प्रभाकर सैल ने मीडियाकर्मियों के साथ यह वीडियो साझा किया।

वीडियो में एनसीबी दफ्तर में जानी के नजर आन से अटकले लगने लगी हैं कि  इस महीने की शुरुआत में क्रूज जहाज पर मादक पदार्थ-रोधी एजेंसी द्वारा की गई छापेमारी से उसका कुछ संबंध था, जिसमें  आर्यन खान और अन्य की गिरफ्तारी हुई।  जानी यहां बांद्रा में एक प्रमुख रेस्तरां का निदेशक है। 

हालांकि, एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि जानी को एक अलग मादक पदार्थ मामले में एजेंसी ने गिरफ्तार किया था और जब आर्यन खान को वहां लाया गया तो वह कार्यालय में मौजूद था क्योंकि उसका (जानी का) बयान भी दर्ज किया जा रहा था। जानी को एनसीबी ने 30 सितंबर को मादक पदार्थ के एक मामले में गिरफ्तार किया था, जिसमें अभिनेता अर्जुन रामपाल की संगिनी का भाई अगिसिलास डेमेट्रियड्स भी एक आरोपी है। डेमेट्रियड्स पर ड्रग सिंडिकेट चलाने का आरोप है। जानी को 10 अक्टूबर को जमानत मिल गई थी। 

एनसीबी सूत्रों ने बताया कि जानी का नाम सबसे पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में सामने आया था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों को जानी और रिया चक्रवर्ती का एक चैट समूह मिला था, जहां ड्रग्स पर चर्चा की जा रही थी। जानी के होटल में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पार्टनर हैं। कुंद्रा  अश्लील फिल्म के एक मामले में आरोपी हैं, जो पिछले महीने जमानत पर जेल से बाहर आए थे। सैल ने रविवार को यह दाव भी किया था कि आर्यन खान को छोड़ देने के लिए एनसीबी के एक अधिकारी एवं अन्य ने 25 करोड़ रूपये मांगे थे। अन्य में गोसावी भी शामिल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें