DA Image
12 जुलाई, 2020|2:21|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस: मुंबई में एक और पुलिसकर्मी ने तोड़ा दम, अब तक 8 की मौत

danda will tell the location of the soldier and the policeman gps system will be provided to the pol

मुंबई पुलिस के एक सहायक पुलिस निरीक्षक की कोविड-19 संक्रमण के कारण शनिवार को यहां एक सरकारी अस्पताल में मौत हो गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि धारावी में शाहू नगर पुलिस थाने में तैनात 33 वर्षीय अधिकारी को सुबह उनके घर में बेहोश पाया गया और उन्हें सायन स्थित लोकमान्य तिलक अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि सायन के प्रतीक्षा नगर में रहने वाले यह अधिकारी छुट्टी पर थे। वह सर्दी और बुखार से पीड़ित थे। अधिकारी ने बताया कि मरीज की बुधवार को जांच की गई थी और उनकी रिपोर्ट शनिवार को आई, जिसमें उन्हें संक्रमित पाया गया। मुंबई पुलिस बल में कोविड-19 से यह आठवीं मौत है। बता दें कि कोरोना संक्रमण की वजह से मुंबई में पुलिसकर्मी दिन-रात ड्यूटी कर रहे हैं। ऐसे में उन पर सक्रमण का खतरा बढ़ गया है। 

महाराष्ट्र में पुलिसकर्मियों को राहत देने के लिए केंद्र सरकार ने शनिवरा को केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल की नौ कंपनियों को भेजने का फैसला किया है। इसके अलावा त्वरित कार्रवाई बल (आरएएफ) की चार, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की दो और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की तीन इकाइयों को महाराष्ट्र भेजे जाने का आदेश जारी किया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona virus another policeman in Mumbai has died 8 policemen died so far