DA Image
8 मई, 2021|1:31|IST

अगली स्टोरी

फडणवीस के 23 साल के भतीजे ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, घिरे बीजेपी नेता

devendra fadanvis

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के भतीजे की कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक लिए जाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब कांग्रेस ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि एक 23 साल के युवक को कोरोना टीका कैसे लग सकता है। कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से फडणवीस के भतीजे की फोटो भी शेयर की है।

मराठी में किए ट्वीट में लिखा है, 'मोदी सरकार ने सिर्फ 45 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगवाने की मंजूरी दी है। ऐसी स्थिति में फडणवीस के 45 साल से कम उम्र के भतीजे को टीका कैसे दिया गया। बीजेपी नेताओं और उनके परिवारों की जिंदगी महत्वपूर्ण है और बाकी लोगों का क्या? क्या उनके जीवन की कोई कीमत नहीं है!'

 

इस वायरल तस्वीर ने महाराष्ट्र में विवाद पैदा कर दिया है क्योंकि राज्य में लगातार वैक्सीन की कमी होने के आरोप लगाए जा रहे हैं।

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, फडणवीस के भतीजे तन्मय पेशे से इंजीनियर हैं और उन्होंने अपना कोरोना का पहला टीका मुंबई में लिया था जिसके बाद उन्होंने वैक्सीन की सेकेंड डोज़ नागपुर में ली है, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। हालांकि, यह भी आरोप है कि तस्वीर वायरल होने के बाद तन्मय ने इसे सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Controversy after Bjp leader devendra fadanvis 23 years old nephew took covid vaccine second dose congress attacks