फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रमहाराष्ट्र सरकार के विज्ञापन में शामिल नहीं करने पर कांग्रेस के नेताओं ने जताई नाखुशी

महाराष्ट्र सरकार के विज्ञापन में शामिल नहीं करने पर कांग्रेस के नेताओं ने जताई नाखुशी

महाराष्ट्र में कांग्रेस के कई नेताओं ने रोजगार कार्यक्रम के बारे में महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार के विज्ञापन पर नाराजगी जाहिर की क्योंकि इसमें केवल शिवसेना और राकांपा के मंत्रियों को दिखाया गया तथा...

महाराष्ट्र सरकार के विज्ञापन में शामिल नहीं करने पर कांग्रेस के नेताओं ने जताई नाखुशी
मुंबई, एजेंसीThu, 16 Jul 2020 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र में कांग्रेस के कई नेताओं ने रोजगार कार्यक्रम के बारे में महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार के विज्ञापन पर नाराजगी जाहिर की क्योंकि इसमें केवल शिवसेना और राकांपा के मंत्रियों को दिखाया गया तथा जबकि कांग्रेस के नेताओं को इसमें शामिल नहीं किया गया।
    
कांग्रेस के एक नेता ने सवाल किया कि गठबंधन सरकार के गठन करने के दौरान तय हुए प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जा रहा है। पार्टी के ही एक और नेता ने कहा कि यह याद रखना चाहिए यह तीन दलों की गठबंधन सरकार है। हालांकि, महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष बालासाहेब थोराट ने कहा कि उद्योग मंत्री और शिवसेना के नेता सुभाष देसाई ने बाद में उनसे बात की और चूक होने की बात कही । 

छह जुलाई को आरंभ महाजॉब पोर्टल के बारे में विज्ञापन में मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, उपमुख्यमंत्री तथा राकांपा के वरिष्ठ नेता अजित पवार एवं राकांपा के मंत्रियों- दिलीप वाल्से पाटिल, नवाब मलिक और अदिति तटकरे की तस्वीरें थीं। हालांकि, इसमें कांग्रेस के किसी नेता की तस्वीर नहीं थी ।

एआईसीसी महासचिव तथा महाराष्ट्र से पार्टी के राज्यसभा सदस्य राजीव साटव ने भी विज्ञापन में कांग्रेस को शामिल नहीं करने पर नाखुशी जतायी। उन्होंने ट्वीट किया, 'यह अच्छा कार्यक्रम है और कांग्रेस इसका पूरा समर्थन करती है। यह गठबंधन सरकार है और मुझे उम्मीद है कि भविष्य में विज्ञापन को बदला जाएगा। साथ ही उन्होंने भरोसा जताया कि भविष्य में ऐसी चूक नहीं होगी।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें