DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   महाराष्ट्र  ›  टिकटॉक स्टार आत्महत्या मामले में शिवसेना नेता संजय राठौड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज
महाराष्ट्र

टिकटॉक स्टार आत्महत्या मामले में शिवसेना नेता संजय राठौड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज

एजेंसी,पुणेPublished By: Ashutosh Ray
Mon, 01 Mar 2021 12:56 AM
टिकटॉक स्टार आत्महत्या मामले में शिवसेना नेता संजय राठौड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज

टिकटॉक स्टार की आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र के मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले संजय राठौड़ की मुसीबीतें बढ़ सकती हैं। रविवार को उनके इस्तीफे के बाद पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस ने कहा कि फरवरी महीने की शुरुआत में एक महिला की मौत के सिलसिले में उनके और दो अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

रविवार को ही दिन में राठौड़ ने बीड जिले की निवासी पूजा चव्हाण (23) की मौत में संलिप्तता के आरोपों के बीच राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था। पूजा आठ फरवरी को पुणे में मृत मिली थी। पुलिस उपायुक्त (पंचम क्षेत्र) नम्रता पाटिल ने कहा कि बीड़ की शांता राठौड़ ने वनवाडी थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई और मांग की कि इस मौत के सिलसिले में मामला दर्ज किया जाए। 

शांता ने अपने आप को पूजा की रिश्तेदार बताया है।नजब पाटिल से पूछा गया कि क्या महिला ने शिकायत में किसी का नाम लिया है तो उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने संजय राठौड़ समेत तीन व्यक्तियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की। हालांकि पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पूजा के माता-पिता ने पुलिस से कहा कि उनका शिकायतकर्ता महिला से कोई संबंध नहीं है। पाटिल ने कहा, सभी कोणों से जांच की जा रही है।

राठौड़ के इस्तीफे के बाद महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि उन्होंने खुद अपना इस्तीफा सौंपा है, मुख्यमंत्री अपना फैसला लेंगे। हम चाहते हैं कि निष्पक्ष जांच हो। यदि कोई दोषी है तो कार्रवाई होनी चाहिए, चाहे वह कोई भी हो और यदि दोषी नहीं है तो यह भी जनता के सामने आना चाहिए।

संबंधित खबरें