DA Image
25 जनवरी, 2021|10:37|IST

अगली स्टोरी

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बोले- कोई भी मुंबई पुलिस की कार्यकुशलत पर सवाल नहीं खड़ा कर सकता

maharashtra chief minister uddhav thackeray pti file photo

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को यह कहते हुए मुम्बई पुलिस की तारीफ की कि कोई भी उसकी कार्यकुशलत पर सवाल नहीं खड़ा कर सकता और वह किसी को उसकी छवि नहीं बिगाड़ने दे सकते। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान आम आदमी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आगे से मोर्चा संभाला। 

वह यहां मुम्बई के पुलिस आयुक्त कार्यालय में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे जहां लोगों को उनके वे सामान लौटाये जा रहे थे जिन्हें चोरी के बाद पुलिस ने बरामद किए थे। मुख्यमंत्री ने कहा, मुम्बई पुलिस की उपलब्धियों का कोई अंत नहीं है और उसकी यह परंपरा 150 वर्ष पुरानी है। इस लंबी परंपरा और कार्यकुशलता के रहते कोई कितना ही प्रयास क्यों न कर ले, वह उसकी छवि नहीं धूमिल कर पाएगा और (मैं) वादा करता हूं कि यदि कोई ऐसा करने का प्रयत्न करता है तो मैं उसे होने नहीं दूंगा। 

उन्होंने कहा, जिन लोगों ने मुम्बई पुलिस को बदनाम करने की कोशिश की, उसके मुंह बंद हो गये क्योंकि पुलिस की उपलब्धियां प्रचुर हैं। ठाकरे ने कहा, महामारी के दौरान पुलिस ने कठोर मेहनत की, जिसके चलते कई हजार कर्मी संक्रमित भी हो गयी, कई तो कर्तव्यपथ पर शहीद भी हो गए। उन्होंने कहा कि पुलिस और अन्य अग्रिम कर्मी ही हैं जिनके कारण कोविड-19 नियंत्रण में आया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Chief Minister Uddhav Thackeray said no one can question the efficiency of Mumbai Police