DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   महाराष्ट्र  ›  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बोले- कोई भी मुंबई पुलिस की कार्यकुशलत पर सवाल नहीं खड़ा कर सकता

महाराष्ट्रमुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बोले- कोई भी मुंबई पुलिस की कार्यकुशलत पर सवाल नहीं खड़ा कर सकता

एजेंसी,मुंबईPublished By: Ashutosh Ray
Fri, 01 Jan 2021 07:20 PM
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बोले- कोई भी मुंबई पुलिस की कार्यकुशलत पर सवाल नहीं खड़ा कर सकता

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को यह कहते हुए मुम्बई पुलिस की तारीफ की कि कोई भी उसकी कार्यकुशलत पर सवाल नहीं खड़ा कर सकता और वह किसी को उसकी छवि नहीं बिगाड़ने दे सकते। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान आम आदमी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आगे से मोर्चा संभाला। 

वह यहां मुम्बई के पुलिस आयुक्त कार्यालय में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे जहां लोगों को उनके वे सामान लौटाये जा रहे थे जिन्हें चोरी के बाद पुलिस ने बरामद किए थे। मुख्यमंत्री ने कहा, मुम्बई पुलिस की उपलब्धियों का कोई अंत नहीं है और उसकी यह परंपरा 150 वर्ष पुरानी है। इस लंबी परंपरा और कार्यकुशलता के रहते कोई कितना ही प्रयास क्यों न कर ले, वह उसकी छवि नहीं धूमिल कर पाएगा और (मैं) वादा करता हूं कि यदि कोई ऐसा करने का प्रयत्न करता है तो मैं उसे होने नहीं दूंगा। 

उन्होंने कहा, जिन लोगों ने मुम्बई पुलिस को बदनाम करने की कोशिश की, उसके मुंह बंद हो गये क्योंकि पुलिस की उपलब्धियां प्रचुर हैं। ठाकरे ने कहा, महामारी के दौरान पुलिस ने कठोर मेहनत की, जिसके चलते कई हजार कर्मी संक्रमित भी हो गयी, कई तो कर्तव्यपथ पर शहीद भी हो गए। उन्होंने कहा कि पुलिस और अन्य अग्रिम कर्मी ही हैं जिनके कारण कोविड-19 नियंत्रण में आया।

संबंधित खबरें