फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News महाराष्ट्रमहिला पुलिस के हाथ पर काटा, वर्दी भी फाड़ी, नशे में धुत तीन महिलाओं में सड़क पर मचाया बवाल; वायरल VIDEO

महिला पुलिस के हाथ पर काटा, वर्दी भी फाड़ी, नशे में धुत तीन महिलाओं में सड़क पर मचाया बवाल; वायरल VIDEO

मुंबई के बाहरी इलामें में नशे की हालत में महिलाओं ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। काफी देर तक चला यह ड्रामा कैमरे में कैद हो गया है।

महिला पुलिस के हाथ पर काटा, वर्दी भी फाड़ी, नशे में धुत तीन महिलाओं में सड़क पर मचाया बवाल; वायरल VIDEO
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईFri, 10 May 2024 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई के विरार में तीन महिलाओं को नशे की हालत में सड़क पर बवाल काट दिया। नशे की हालत में महिलाओं ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया। काफी देर तक चला यह ड्रामा कैमरे में कैद हो गया है। महिलाओं द्वारा दुर्व्यवहार करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना मुंबई के बाहरी इलाके गोकुल टाउनशिप में हुई, जहां पुलिस एक रेस्तरां-बार के बाहर नशे में धुत महिलाओं द्वारा उत्पात मचाने की शिकायतों पर कार्रवाई करती हुई नजर आई।

रिपोर्ट्स के अनुसार, महिलाएं बार में अन्य ग्राहकों के साथ बहस में उलझ गईं और कर्मचारियों ने उन्हें वहां से चले जाने के लिए कहा। जिसके बाद उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में महिलाओं को पुलिस अधिकारियों पर हमला करने के साथ-साथ गाली-गलौज और मारपीट करते हुए देखा जा सकता है।

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि विरार इलाके में कथित तौर पर नशे में धुत कुछ महिलाएं पास के एक बार से बाहर आकर सड़क पर हंगामा कर रही हैं। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, लेकिन नशे में धुत महिलाओं ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया और गाली-गलौज की, जबकि एक महिला अधिकारी ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनमें से एक महिला ने महिला पुलिसकर्मी के हाथ पर काट लिया और उसकी वर्दी फाड़ दी। उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट की। उन्होंने एक पुलिसकर्मी की कलाई पर काट लिया और उसके सिर पर भी वार किया। तीनों में से एक महिला को स्थिति को शांत करने और अन्य दो महिलाओं को शांत करने की कोशिश करते देखा गया। एएनआई के मुताबिक, आईपीसी की धारा 353, 323, 325, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया। तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें सोमवार को वसई कोर्ट में पेश किया गया और 1 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।