फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रमुंबई के इस स्टेशन से 12 लाख रुपये के नल-टोंटी चोरी, बाथरूम देखकर रेलवे भी हैरान; किसपर शक

मुंबई के इस स्टेशन से 12 लाख रुपये के नल-टोंटी चोरी, बाथरूम देखकर रेलवे भी हैरान; किसपर शक

हर जेट स्प्रे 1600 रुपये का था और चोरी हुईं 12 चीजों की कीमत 19 हजार 200 रुपये है। साथ ही 28 हजार 716 रुपये के 6 पिलर कॉक्स भी गायब हैं। कहा जा रहा है कि चोरियां 5 और 6 फरवरी को हुई हैं।

मुंबई के इस स्टेशन से 12 लाख रुपये के नल-टोंटी चोरी, बाथरूम देखकर रेलवे भी हैरान; किसपर शक
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईWed, 07 Feb 2024 08:23 AM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के एक रेलवे स्टेशन के टॉयलेट से बड़ी चोरी का मामला सामने आया है। खबर है कि चोरी किए सामान की कीमत लाखों में हैं। साथ ही कहा जा रहा है कि अब तक इस स्तर पर चोरी नहीं देखी गई है। फिलहाल, रेलवे के अधिकारियों को आशंका है कि ये किसी अंदरूनी व्यक्ति का ही काम है। हालांकि, अब तक आधिकारिक तौर पर इसे लेकर कुछ नहीं कहा गया है।

घटना मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस की है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, यहां हाल ही में तैयार हुए AC टॉयलेट के साथ-साथ रनिंग रूम्स और पब्लिक टॉयलेट्स से 12 लाख रुपये की बाथरूम फिटिंग्स गायब हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, चोरियां 5 और 6 फरवरी को हुई हैं।

इस दौरान करीब 70 चीजों पर हाथ साफ किया गया है, जिनमें जेट स्प्रे, टॉयलेट सीट कवर, नल, बॉटल रखने की जगह और सटॉपकॉक्स शामिल हैं। रिपोर्ट के अनुसार, मध्य रेलवे के एक अधिकारी ने बताया है, 'ऐसा लगता है कि यह किसी अंदर के ही व्यक्ति का काम है, क्योंकि रनिंग रूम तक पहुंच सिर्फ अधिकृत कर्मचारियों को ही है।'

अधिकारी ने बताया, 'काम में ठेकेदार श्रमिक कर्मचारी भी शामिल हो सकते हैं। टॉयलेट में सीसीटीवी कैमरा नहीं होने के चलते पहचान कर पाना मुश्किल हो रहा है।' खबर है कि हर जेट स्प्रे 1600 रुपये का था और चोरी हुईं 12 चीजों की कीमत 19 हजार 200 रुपये है। साथ ही 28 हजार 716 रुपये के 6 पिलर कॉक्स भी गायब हैं। खास बात है कि एसी टॉयलेट को यात्रियों के लिए 4 जनवरी को ही खोला गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें