फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रशर्मनाकः लोन पास करने को बैंक मैनेजर ने महिला से संबंध बनाने को कहा

शर्मनाकः लोन पास करने को बैंक मैनेजर ने महिला से संबंध बनाने को कहा

सार्वजनिक क्षेत्र के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एक शाखा प्रबंधक ने ऋण आवेदन की मंजूरी देने के लिए एक महिला से कथित तौर पर यौन संबंध बनाने की मांग की। अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि घटना शुक्रवार...

शर्मनाकः लोन पास करने को बैंक मैनेजर ने महिला से संबंध बनाने को कहा
बुलढाणा (महाराष्ट्र)। एजेंसियांSun, 24 Jun 2018 09:10 AM
ऐप पर पढ़ें

सार्वजनिक क्षेत्र के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एक शाखा प्रबंधक ने ऋण आवेदन की मंजूरी देने के लिए एक महिला से कथित तौर पर यौन संबंध बनाने की मांग की।

अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि घटना शुक्रवार को दताला गांव में स्थित सीबीआई की शाखा में घटी, जहां किसान महिला मौजूदा मॉनसून मौसम के लिए एक ऋण के संबंध में गई थी। 

पीड़ित महिला के पति की तरफ से दाखिल एक शिकायत के अनुसार, उसकी पत्नी अपने ऋण आवेदन को मंजूरी दिलाने के लिए गुरुवार को बैंक शाखा प्रबंधक राजेश हिवसे से मिलने गई थी। 

शुक्रवार को बैंक के चपरासी मनोज चव्हाण ने महिला को फोन कर हिवसे के इस नापाक प्रस्ताव के बारे में बताया और आश्वस्त किया कि यौन संबंध बनाने के बदले उसे एक बहुत ही आकर्षक ऋण पैकेज दिया जा सकता है। महिला ने पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली और उसके पति ने उसे लेकर स्थानीय पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

दलित नाबालिग लड़की को अगवा कर दो युवकों ने होटल में किया गैंगरेप

नाबालिग से तीन सगे भाइयों ने किया रेप
 13 वर्षीय किशोरी ने पड़ोस के युवक और उसके भाईयों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। किशोरी के मुताबिक जब वह आठ माह की गर्भवती हो गई तो उसने अपने परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने उसकी शादी एक मंदिर में आरोपी युवक से ही कर दी।

शादी के पांच दिन बाद उसने एक बेटे को जन्म दिया। पीड़िता के मुताबिक शादी के बाद भी उसका पति और ससुराल पक्ष के लोग उसको शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे। पीड़िता ने अपने भाई संग थाना सुनगढ़ी पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपी एक युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करने की बात कह रही है।थाना सुनगढ़ी क्षेत्र की एक 13 वर्षीय किशोरी अपने भाई संग शनिवार दोपहर में थाना सुनगढ़ी पहुंची।

हरियाणा: फतेहाबाद में किशोरी का अपहरण कर 10 दिनों तक गैंगरेप

किशोरी ने पुलिस को बताया कि एक साल पहले मोहल्ले के ही पड़ोस में रहने वाले एक युवक और उसके भाईयों ने घर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान वीडियो क्लिप बनाकर उसको ब्लैकमेल करते रहे और लगातार दुष्कर्म किया। किशोरी ने भय के कारण अपने परिजनों को इसकी जानकारी नहीं दी। किशोरी जब आठ माह की गर्भवती हो गई तो अप्रैल 2018 में परिजनों को इसकी जानकारी हुई। जानकारी होने के बाद परिजनों ने किशोरी का विवाह शहर के एक मंदिर में आरोपी युवक के साथ कर दिया। इसी बीच 10 अप्रैल को किशोरी ने एक पुत्र को भी जन्म दे दिया। किशोरी का आरोप है कि उसकी डिलीवरी बदायूं के सरकारी अस्पताल में उसकी उम्र 19 वर्ष बताकर कराई गई। बच्चा होने के बाद भी आरोपी उसको लगातार प्रताड़ित करते थे।

फोेटो साभारः गूगल

झारखंड गैंगरेप:2 आरोपी अरेस्ट,बंधकों को पिलाया पेशाब,फोन में मिलाVIDEO


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें