फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News महाराष्ट्रपुणे में रोड रेज की एक और घटना, विधायक के भतीजे ने बाइक को मारी टक्कर; युवक की मौत

पुणे में रोड रेज की एक और घटना, विधायक के भतीजे ने बाइक को मारी टक्कर; युवक की मौत

एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि मयूर मोहिते द्वारा चलाई जा रही टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी गलत दिशा से आ रही थी और उसने बाइक को सीधे टक्कर मार दी।

पुणे में रोड रेज की एक और घटना, विधायक के भतीजे ने बाइक को मारी टक्कर; युवक की मौत
Himanshu Jhaलाइव हिन्दुस्तान,पुणे।Sun, 23 Jun 2024 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के एक विधायक के भतीजे की कार ने कल रात पुणे-नासिक राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बाइक को टक्कर मार दी। इस घटना में 19 साल के एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर मयूर मोहिते को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि मयूर पुणे जिले के खेड़ अलंदी विधानसभा क्षेत्र के विधायक दिलीप मोहिते पाटिल के भतीजे हैं। दिलीप मोहिते पाटिल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अजित पवार गुट के एमएलए हैं। मृतक की पहचान ओम भालेराव के रूप में हुई है। 

एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि मयूर मोहिते द्वारा चलाई जा रही टोयोटा फॉर्च्यूनर एसयूवी गलत दिशा से आ रही थी और उसने बाइक को सीधे टक्कर मार दी। पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है। वहीं, इस दुर्घटना के बाद मीडिया को दिए गए बयान में विधायक ने कहा है कि उनका भतीजा मौके से भागा नहीं। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि वह नशे में नहीं था। 

इस घटना ने एक बार फिर लापरवाही से गाड़ी चलाने वालों के कारण चर्चा में ला दिया है। पिछले महीने दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की मौत हो गई। तेज रफ्तार पोर्शे ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी थी। कार को रियल एस्टेट एजेंट का 17 साल का बेटा चला रहा था।

नशे में गाड़ी चलाने वाले आरोपी को दुर्घटना के 15 घंटे के भीतर जमानत पर रिहा कर दिया गया था। इस घटना ने पूरे देश में सुर्खियां बटोरी। पुलिस ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाया। इसके बाद कई खुलासे हुए। कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया।