फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रNCB को डेढ़ घंटे इंतजार कराने के बाद पहुंचीं अनन्या, आर्यन से चैट को लेकर होगी पूछताछ

NCB को डेढ़ घंटे इंतजार कराने के बाद पहुंचीं अनन्या, आर्यन से चैट को लेकर होगी पूछताछ

ड्रग्स केस में एनसीबी की ओर से तलब किए जाने पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे पूछताछ के लिए उसके दफ्तर पहुंची हैं। आज सुबह ही एनसीबी की एक टीम अनन्या पांडे के घर पर पहुंची थी। यही नहीं टीम ने इसके बाद...

NCB को डेढ़ घंटे इंतजार कराने के बाद पहुंचीं अनन्या, आर्यन से चैट को लेकर होगी पूछताछ
एजेंसियां,मुंबईThu, 21 Oct 2021 04:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ड्रग्स केस में एनसीबी की ओर से तलब किए जाने पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे पूछताछ के लिए उसके दफ्तर पहुंची हैं। आज सुबह ही एनसीबी की एक टीम अनन्या पांडे के घर पर पहुंची थी। यही नहीं टीम ने इसके बाद शाहरुख खान के बंगले मन्नत पहुंचकर उनकी मैनेजर से आर्यन खान के बारे में जानकारी मांगी। इसके अलावा शाहरुख खान से कहा गया कि यदि उनके पास बेटे की कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस मौजूद है तो उसे सौंप दें। बता दें कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात सामने आ रही है। 

सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी की कई टीमों ने क्रूज रेव पार्टी के संबंध में मुंबई के अंधेरी इलाके में तलाशी ली।  एनसीबी ने छापेमारी के दौरान कुछ साक्ष्य जुटाए हैं।  चंकी पांडे की बेटी अनन्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की करीबी दोस्त हैं। एनसीबी को अनन्या और आर्यन खान के बीच हुए कुछ चैट मिले हैं। इन्हीं को लेकर पूछताछ के लिए एनसीबी की टीम अनन्या के घर पहुंची थीं। एनसीबी के हाथ जो चैट आए हैं, उनमें आर्यन कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं। 

इस बीच शाहरुख के घर 'मन्नत' पहुंचने के बाद उठ रहे सवालों पर भी एनसीबी ने सफाई दी है। एनसीबी ने आधिकारिक बयान में यह स्पष्ट कर दिया है कि शाहरूख खान के घर पर कोई सर्च ऑपरेशन या छापेमारी नहीं की गई। एनसीबी की टीम को प्रक्रिया से जुड़े कुछ दस्तावेज चाहिए थे, जिसके लिए शाहरुख खान के घर अधिकारी पहुंचे थे। 

वहीं, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता नवाब मलिक की तरफ से लगाए गए गंभीर आरोपों को लेकर एनसीबी ने कुछ भी नहीं कहा है। मलिक ने गुरुवार को ही यह आरोप लगाया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद केंद्र सरकार ने खासतौर पर समीर वानखेड़े को एनसीबी भेजा था। मलिक ने कहा कि सिर्फ चैट के आधार पर बॉलीवुड जगत के साथ एनसीबी खेल रही है।

खबरों के मुताबिक, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ही अनन्या पांडे से पूछताछ करेंगे। वानखेड़े इनवेस्टिगेटिंग ऑफिसर वीवी सिंह और एक महिला अधिकारी की मौजूदगी में अनन्या से सवाल-जवाब करेंगे। बता दें कि समीर वानखेड़े की अगुवाई में ही एनसीबी की टीम ने मुंबई के क्रूज पर रेड की थी, जहां शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें