फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ महाराष्ट्र'उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी खत्म करो...'; महाराष्ट्र संकट को लेकर अमित शाह से बोलीं नवनीत राणा

'उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी खत्म करो...'; महाराष्ट्र संकट को लेकर अमित शाह से बोलीं नवनीत राणा

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने शनिवार को आरोप लगाया कि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार ने 16 बागी विधायकों के आवास पर उपलब्ध कराई गई सुरक्षा को वापस ले ली है। बागी विधायक फिलहाल गुवाहाटी में हैं।

'उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी खत्म करो...'; महाराष्ट्र संकट को लेकर अमित शाह से बोलीं नवनीत राणा
Ashutosh Rayहिन्दुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीSat, 25 Jun 2022 04:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उन विधायकों के परिवारों को सुरक्षा प्रदान करने को कहा, जिन्होंने शिवसेना और सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी के खिलाफ बगावत में एकनाथ शिंदे का साथ दिया है। उन्होंने गृह मंत्री से '(मुख्यमंत्री) उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी को खत्म करने' की भी अपील की।

नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा जो कि अप्रैल महीने में खूब सुर्खियों में रहीं थीं। नवनीत राणा की ओर से मुख्यमंत्री ठाकरे के घर मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा पढ़ने की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने रामा दंपति को गिरफ्ता कर लिया था। दोनों लोगों को जेल भी जाना पड़ा था। महाराष्ट्र के मौजूदा हालात को देखते हुए नवनीत राणा ने राज्य में राष्ट्रपति शासन भी लगाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- 'महाविकास अघाड़ी के साथ महाराष्ट्र की जनता', CM भूपेश बोले- युवा शादी कार्ड पर लिखेगा भूतपूर्व 'अग्निवीर'

 ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

नवनीत राणा ने कहा, मैं अमित शाह से उन विधायकों के परिवारों को सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध करती हूं जो उद्धव ठाकरे को छोड़कर स्वयं निर्णय ले रहे हैं... बालासाहेब की विचारधारा से जुड़े हुए हैं। उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी समाप्त होनी चाहिए... मैं राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने का अनुरोध करती हूं।' राणा का यह संदेश शिवसेना कार्यकर्ताओं की ओर से तानाजी सावंत के पुणे कार्यालय में तोड़फोड़ करने के बाद आया है। हमले की पुष्टि शिवसेना के पुणे प्रमुख संजय मोरे ने की थी।

यह भी पढ़ें- 'हम नामर्द नहीं हैं' महाराष्ट्र में सियासी बवाल के बीच संजय राउत की फिर खुली चेतावनी

सभी बागी विधायकों के ऑफिस पर हमले की चेतावनी

न्यूज एजेंसी एएनआईए से बात करते हुए तानाजी सावंत ने कहा, 'हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तानाजी सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ की। हमारे प्रमुख उद्धव ठाकरे को परेशान करने वाले सभी देशद्रोही और बागी विधायकों को इस प्रकार की कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। उनके कार्यालय पर भी हमला किया जाएगा। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।'

epaper