फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ महाराष्ट्रअमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुका ऐक्टर गिरफ्तार, चोरी का आरोप

अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुका ऐक्टर गिरफ्तार, चोरी का आरोप

नागपुर में एक शख्स को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। झुंड फिल्म में वह अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुका है। इससे पहले भी कई मामलों में उसकी गिरफ्तारी हो चुकी है।

अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुका ऐक्टर गिरफ्तार, चोरी का आरोप
Ankit Ojhaप्रदीप कुमार मैत्रा, हिंदुस्तान टाइम्स,नागपुरThu, 24 Nov 2022 08:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अमिताब बच्चन अभिनीत फिल्म 'झुंड' में बाबू क्षेत्री की भूमिका निभाने वाले प्रियांशु उर्फ बाबू रवि क्षेत्री को पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। वह नागपुर के मेकासोबाग में रहते थे। मनकापुर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। इस फिल्म में दिखाया गया था कि अमिताभ बच्चन बच्चों को गलत काम से दूर हटाने के लिए उन्हें फुटबॉल खेलवाते हैं। वह बच्चों के बेहतर इंसान बनाने की कोशिश करते हैं। 

पहले भी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। झुंड फिल्म नागपुर के ही एक फिजिकल एजुकेशन टीचर के जीवन पर आधारित बायोपिक थी। उनका नाम वियन बारसे था। इस फिल्म को नागराज मांजुले ने निर्देशित किया था। प्रियांशु को फिल्म में बाबू का रोल करने के लिए चुना गया था। पहले प्रियांशु नशे का आदी था और वह मालगाड़ी से कोयला चुराया करता था। हालांकि फिल्म रिलीज होने के बाद वह सिलेब्रिटी बन गया। प्रियांशु ने फिल्म में आने के बाद भी अपने अंदर सुधार नहीं किया और फिर से आपराधिक कामों में लिप्त हो गया। 

मनकापुर के आंबेडकर हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले प्रदीप बरबाजी मोंडावे के घर में एक चोरी की घटना हुई थी। उन्होंने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई और कहा कि उनके घर से 5 लाख रुपये का सामान चोरी हो गया है। पुलिस ने एक नाबालिग को गिरफ्तार किया जिसका नाम प्रियांशु था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके 25 नवंबर को कोर्ट में पेश किया। बाद में पुलिस ने उत्तरी नागपुर से चोरी का सामान भी बरामद किया। 

प्रियांशु फुटबॉल का एक अच्छा खिलाड़ी भी है। कुछ साल पहले उसकी टीम ने यहां एक फुटबॉल मैच जीता भी था। फुटबॉल खेलने की वजह से ही उसे फिल्म के लिए चुना गया था। गलत संगत में पड़कर वह नशे का आदी हो गया। इसी के लिए वह चोरी भी करने लगा। प्रियांशु के पिता एक दिहाड़ी मजदूर हैं। उसकी तीन बड़ी बहने भी हैं। पुलिस ने ट्रेन में चोरी करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया था जिसमें प्रियांशु भी शामिल था। 

epaper