फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News महाराष्ट्रफायरिंग की घटना के बाद सलमान खान के घर पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे, परिवार से की मुलाकात

फायरिंग की घटना के बाद सलमान खान के घर पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे, परिवार से की मुलाकात

बॉलिवुड के सुपर स्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे उनसे मिलने पहुंचे गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे।

फायरिंग की घटना के बाद सलमान खान के घर पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे, परिवार से की मुलाकात
Ankit Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईTue, 16 Apr 2024 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलिवुड के सुपर स्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे उनसे मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। उन्होंने सलमान खान के पिता सलीम खान से भी मुलाकात की। इसके अलावा वह सलमान खान को गले लगाते नजर आए। घटना के बाद से ही सलमान खान के घर क बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बता दें कि रविवार को बाइक पर दो आए दो लोगों ने बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायर किए थे। इसी अपार्टमेंट में सलमान खान का परिवार भी रहता है। फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी।

सलमान से मुलाकात के बाद शिंदे ने कहा, हमने सलमान से कहा है कि यह सरकार आपके साथ है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। हम इस केस के तह तक जाएंगे और किसी को बख्शा नहीं जाएगा। इस तरह किसी को टारगेट नहीं किया जा सकता।उन्होंने कहा, कोई  गैंगवॉर नहीं होने दी जाएगी। हम ऐसा नहीं होने देंगे। हम बिश्नोई को खत्म कर देंगे। 

मुंबई पुलिस ने फायरिंग करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था जिनें कोर्ट ने 10 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा है। दोनों आरोपियों को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच ने गुजरात के भुज से गिरप्तार किया था। इसके बाद इन्हें मंगलवार को ही मुंबई लाया गया और किला कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोपियों की पहचान भी बताई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के नाम विक्की गुप्ता और सागर पाल है। हालांकि वह पिस्तौल अब तक नहीं मिला है जिससे सलमान के घर के बाहर फायरिंग की गई थी। 

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने सलमान के घर की रेकी की थी।  वहीं गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने इस घठना की जिम्मेदारी ली थी जिसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों ने फायरिंग के बाद एक सुनसान जगह पर कपड़े बदले और फिर भाग गए। ये आरोपी पनवेल में सलमान खान के फार्म हाउस से के पास ही रुके थे। 

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कुछ दिन पहले ही 24 हजार रुपये में सेकंड हैंड बाइक खरीदी थी। ये दोनों ही 28 फरवरी को मुंबई आ गए थे। यह भी अभी पता नहीं चल पाया है कि उन्हें पिस्तौल कहां से मलिी थी। पुलिस का कहना है कि फायरिंग के बाद दीवार में  बने निशान काफी बड़े हैं। घटना वाले दिन विक्की गुप्ता बाइक चला रहा था और सागर पाल पीछे बैठा पिस्तौल से फायरिंग कर रहा था। उनके पास से एक फोन भी बरामद हुए हा जिसकी जांच चल रही है।