फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रशादीशुदा महिला के साथ अफेयर और लिव-इन पड़ा महंगा, पुलिसवाले को गंवानी पड़ी नौकरी

शादीशुदा महिला के साथ अफेयर और लिव-इन पड़ा महंगा, पुलिसवाले को गंवानी पड़ी नौकरी

जब महिला को पता लगा कि कॉन्स्टेबल उनका भरोसा तोड़ रहा है, तो वह पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचीं। इसके बाद कॉन्स्टेबल को सस्पेंड किया गया था। साथ ही जांच के आदेश भी जारी किए गए थे।

शादीशुदा महिला के साथ अफेयर और लिव-इन पड़ा महंगा, पुलिसवाले को गंवानी पड़ी नौकरी
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईFri, 24 Nov 2023 10:39 AM
ऐप पर पढ़ें

शादीशुदा महिला के साथ कथित तौर पर लिव-इन रिलेशनशिप में रहने और उसके भरोसे का गलत फायदा उठाना पुलिसकर्मी को महंगा पड़ गया। मामला महाराष्ट्र का है, जहां पुलिस विभाग ने एक कॉन्स्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की है। आरोप लगाए जा रहे हैं कि पुलिसकर्मी की इस हरकत ने विभाग की छवि और गरिमा को नुकसान पहुंचाया है।

मुंबई में एक पुलिस कॉन्स्टेबल सोमनाथ अंगुले के खिलाफ बर्खास्तगी की कार्रवाई की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि शादीशुदा महिला के साथ लिव-इन में रहने और कथित तौर पर उसका भरोसा तोड़ने पर यह कार्रवाई की गई है। अधिकारी का कहना है कि कॉन्स्टेबल ने सर्विस नियमों का उल्लंघन किया है।

खबर है कि 2019 में जेजे पुलिस स्टेशन में रहने के दौरान अंगुले का एक शादिशुदा महिला के साथ अफेयर था। वह उनके साथ बाद में रहने लगे थे। एक रिपोर्ट के अनुसार, कॉन्स्टेबल ने दोनों के बच्चे को अपना नाम भी दिया था और शादी का वादा किया था। साथ ही लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर स्टाम्प पेपर पर साइन भी किए थे।

जब महिला को पता लगा कि कॉन्स्टेबल उनका भरोसा तोड़ रहा है, तो वह पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचीं। इसके बाद कॉन्स्टेबल को सस्पेंड किया गया था और उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए थे। बाद में उन्हें बहाल किया गया और ताड़देव में लोकल आर्म्स डिवीजन में भेजा गया था। जांच पूरी होने के बाद उन्हें सेवा से बाहर कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें