DA Image
19 अक्तूबर, 2020|9:10|IST

अगली स्टोरी

आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश में जंगलराज समाप्त करने पर ध्यान देना चाहिए: देशमुख

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने हाथरस और बलरामपुर की बलात्कार पीड़िताओं की मौत को लेकर बृहस्पतिवार को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला और कहा कि उन्हें दूसरे राज्यों के मामलों पर बोलने के बजाए उत्तरप्रदेश में 'जंगलराज खत्म करने पर ध्यान देना चाहिए। देशमुख ने ट्विटर पर कहा कि योगी को दूसरे राज्यों के मामलों पर टिप्पणी करने के बजाए उत्तर प्रदेश में 'जंगलराज खत्म करने पर ध्यान देना चाहिए।

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में दो लोगों द्वारा कथित तौर पर बलात्कार की शिकार 22 वर्षीय दलित महिला की मंगलवार को मौत हो गई। उसी दिन उत्तर प्रदेश के हाथरस की 19 वर्षीय दलित महिला ने दिल्ली के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। उससे चार लोगों ने दो हफ्ते पहले बलात्कार किया था और हालत गंभीर होने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

देशमुख ने ट्वीट किया, ''उत्तरप्रदेश में हाथरस सामूहिक बलात्कार के एक दिन बाद बलरामपुर में एक और जघन्य अपराध सामने आया। दोनों घटनाओं में पीड़िता पर बेरहमी से हमला किया गया था। दूसरे राज्यों पर टिप्पणी करने के बजाए योगी आदित्यनाथ जी को उत्तरप्रदेश में कानून-व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए।''

एक अन्य ट्वीट में देशमुख ने कहा, ''दूसरों को मश्विरा देने की जगह आप उत्तर प्रदेश में जंगलराज खत्म करने पर ध्यान दें।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Adityanath should focus on ending Jungle Raj in Uttar Pradesh: Anil Deshmukh