फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्रमुंबई: बांद्रा में 5 मंजिला इमारत गिरी, 7 लोग घायल; अस्पताल में भर्ती

मुंबई: बांद्रा में 5 मंजिला इमारत गिरी, 7 लोग घायल; अस्पताल में भर्ती

मुंबई के बांद्रा (पूर्वी) के बेहराम नगर इलाके में 5 मंजिला इमारत के गिरने की खबर है। इस हादसे में सात लोगों घायल हो गए हैं जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद राहत व बचाव कार्य के लिए...

मुंबई: बांद्रा में 5 मंजिला इमारत गिरी, 7 लोग घायल; अस्पताल में भर्ती
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 26 Jan 2022 10:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुंबई के बांद्रा (पूर्वी) के बेहराम नगर इलाके में 5 मंजिला इमारत के गिरने की खबर है। इस हादसे में सात लोगों घायल हो गए हैं जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद राहत व बचाव कार्य के लिए दमकल की पांच गाड़ियां और पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए। इसके अलावा एक बचाव वैन और छह एंबुलेंस भी भेजी गई थी।

दूसरी ओर मुंबई से सटे ठाणे जिले की भिवंडी तहसील में कोयला उतारने के दौरान एक कंटेनर ट्रक के पलट जाने से उसके नीचे दब गईं तीन नाबालिग बहनों की मौत हो गई। भिवंडी तालुका थाने के एक अधिकारी ने बताया कि घटना टेम्बिविली गांव में मंगलवार रात एक ईंट भट्टे पर घटी। 

एक कंटेनर ट्रक ईंट भट्टे पर कोयला उतार रहा था तभी उसके 'हाइड्रोलिक सिस्टम' में खराबी आ गई, जिससे ट्रक एक तरफ झुक गया और वहीं पास में सो रहीं तीनों बच्चियों पर गिर गया। उन्होंने बताया कि मृतक बच्चियों की उम्र तीन से सात साल के बीच थी। वे ईंट भट्टे में काम करने वाले एक मजदूर की बेटियां थी। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 304ए के तहत मामला दर्ज किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें