फोटो गैलरी

Hindi News महाराष्ट्र मुंबईमुंबई में सूटकेस में बंद मिला महिला का शव, मचा हड़कंप; सीसीटीवी से खुलेगा राज

मुंबई में सूटकेस में बंद मिला महिला का शव, मचा हड़कंप; सीसीटीवी से खुलेगा राज

मुंबई के कुर्ला, शांतिनगर में मेट्रो प्रोजेक्ट के पास एक लावारिश सूटकेस मिला। इसे खोला गया तो इसमें से महिला का शव बरामद हुआ। महिला की पहचान नहीं की जा सकी है।

मुंबई में सूटकेस में बंद मिला महिला का शव, मचा हड़कंप; सीसीटीवी से खुलेगा राज
Ankit Ojhaहिंदुस्तान टाइम्स,मुंबईMon, 20 Nov 2023 09:23 AM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई में एक मेट्रो स्टेशन के पास में सूटकेस में महिला का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। पुलिस के मुताबिक शांति नगर में मेट्रो रेलवे कंस्ट्रक्शन साइट के पास एक संदिग्ध सूटकेस मिला जिसे खोलने पर एक महिला का शव पाया गया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप है। वहीं पुलिस का कहना है कि वह सीसीटीवी फुटेज निकालकर आरोपी की पहचान करने में लगी हुई है। पुलिस को मेट्रो प्रोजेक्ट के पास पड़े लावारिस सूटकेस के बारे में सूचना दी गई थी। पुलिस ने तत्काल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं महिला की पहचान भी नहीं हो पाई है। 

पुलिस ने महिला की हत्या की आशंका जताते हुए कहा है कि किसी ने हत्या के बाद कुछ दिन शव को छिपाए रखा और फिर सूटकेस में भरकर मेट्रो प्रोजेक्ट के पास फेंक गया। शव की ऐसी हालत हो गई की चेहरा पहचानना भी मुश्किल हो गया। पुलिस ने आीपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है  और आरोपी की तलाश में लगी है। 

शुरुआती जांच में यही पता चला है कि महिला की उम्र 25 से 35 साल के बीच हो सकती है। महिला ने टीशर्ट और ट्रैक पैंट पहन रखा था। पुलिस का कहना है कि फरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की असली उम्र के बारे में पता चल पाएगा। इसी तरह 2 जून को मुंबई के भयंदर बीच पर सूटकेस में महिला का कटा हुआ शव पाया गया था। महिला के हाथ पर टैटू का निशान बना था। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें