फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News महाराष्ट्र मुंबईप्रचार करेंगे केजरीवाल और वोट बढ़ेगा भाजपा का, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का दावा

प्रचार करेंगे केजरीवाल और वोट बढ़ेगा भाजपा का, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का दावा

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा है कि अंतरिम जमानत पर रिहा हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल प्रचार भले ही अपनी आम आदमी पार्टी के लिए करेंगे, लेकिन उनके प्रचार से भाजपा का ही वोट बढ़ेगा।

प्रचार करेंगे केजरीवाल और वोट बढ़ेगा भाजपा का, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का दावा
Subodh Mishraपीटीआई,मुंबईWed, 15 May 2024 04:08 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने बुधवार को कहा कि अंतरिम जमानत पर रिहा होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी आम आदमी पार्टी के प्रचार में जोर शोर से जुटे हैं। लेकिन, वह जहां-जहां भी चुनाव प्रचार करेंगे, लोगों को दिल्ली का शराब घोटाला याद आएगा। केंद्रीय मंत्री ने दावा किया केजरीवाल के चुनाव अभियान से भाजपा का ही वोट बढ़ेगा।

मुंबई उत्तर से लोकसभा चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने बुधवार को मुंबई में रोड शो किया। इस दौरान पीटीआई को दिए एक साक्षात्कार में गोयल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने स्पष्ट किया था कि आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख को उनके खिलाफ शराब घोटाला मामले की योग्यता पर विचार किए बिना अंतरिम जमानत दी गई है। सुप्रीम कोर्ट ने पिछले शुक्रवार को केजरीवाल को अंतरिम जमानत दे दी थी। 

केंद्रीय वाणिज्य मंत्री से जब पूछा गया कि क्या दिल्ली के मुख्यमंत्री के प्रचार अभियान में शामिल होने से लोकसभा चुनाव के नतीजों पर असर पड़ेगा। इस पर गोयल ने कहा कि उन्हें (केजरीवाल को) केवल बाहर आने और प्रचार करने की अनुमति दी गई है, जो हमारे लिए ठीक है। वास्तव में इससे केवल भाजपा को कुछ और वोट मिलेंगे क्योंकि लोगों को शराब घोटाले और भारी भ्रष्टाचार की याद आती रहेगी और केजरीवाल के वे वादे भी याद आएंगे, जिसे उन्होंने पूरा नहीं किया। गोयल ने दावा किया कि लोगों के जेहन में जब ये बातें आएंगी तो उसका फायदा भाजपा को मिलेगा। मुंबई उत्तर से लोकसभा चुनाव लड़ रहे पीयूष गोयल का मुकाबला कांग्रेस के उम्मीदवार भूषण पाटिल से है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान जब अरविंद केजरीवाल भाषण दे रहे होंगे तो लोगों को शीश महल, दिल्ली शराब घोटाले में भ्रष्टाचार की याद आएगी, जो भाजपा के लिए अच्छा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को उनके खिलाफ मामले की योग्यता के आधार पर कभी जमानत नहीं मिलेगी।