फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ महाराष्ट्र मुंबईमुंबई एयरपोर्ट पर बहाल हुईं सेवाएं, फाइबर केबल डैमेज होने के चलते मची थी अफरा-तफरी

मुंबई एयरपोर्ट पर बहाल हुईं सेवाएं, फाइबर केबल डैमेज होने के चलते मची थी अफरा-तफरी

मुंबई एयरपोर्ट पर सेवाएं फिर से सामान्य हो गई हैं। बताया जा रहा है कि फाइबर केबल के डैमेज होने के कारण मुंबई एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 पर सभी सेवाएं पूरी तरह से ठप्प हो गई थीं।

मुंबई एयरपोर्ट पर बहाल हुईं सेवाएं, फाइबर केबल डैमेज होने के चलते मची थी अफरा-तफरी
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईThu, 01 Dec 2022 07:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

घंटों तक अफरा-तफरी मचने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर सेवाएं फिर से सामान्य हो गई हैं। बताया जा रहा है कि फाइबर केबल के डैमेज होने के कारण मुंबई एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 पर सभी सेवाएं पूरी तरह से ठप्प हो गई थीं। हालांकि घंटों की मशक्कत के बाद मैनेजमेंट सभी सेवाएं फिर से बहाल करने में कामयाब रहा। वहीं हवाई अड्डे के संचालकों ने कहा कि इस समस्या का कारण "शहर में चल रहा विकास कार्य" है। 

इससे पहले मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 पर सभी कंप्यूटर सिस्टम पूरी तरह से ठप्प हो गए थे। इसके चलते सभी एयरलाइनों की चेक-इन सर्विस भी प्रभावित हुई थी। टर्मिनल 2 पर सभी सिस्टम डाउन होने से काउंटरों पर लंबी कतारें देखी गई। 

यात्री अपना सामान (बैगेज) छोड़ने के लिए घंटों तक इंतजार करते नजर आए। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के डीआईजी श्रीकांत किशोर ने कहा कि सभी काउंटरों पर लंबी कतार थी। इसके अलावा, विस्तारा के प्रवक्ता ने एचटी को बताया था कि सभी एयरलाइंस प्रभावित हुई।

छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का टर्मिनल 2 ज्यादातर अंतरराष्ट्रीय उड़ानों से संबंधित है, लेकिन घरेलू उड़ानें भी इससे संचालित होती हैं। कई ट्विटर यूजर्स ने भीड़ की तस्वीरें शेयर कीं। एयर इंडिया ने उनमें से एक को जवाब देते हुए कहा था, "हमारी टीम असुविधा को कम करने के लिए लगातार काम कर रही है।"