फोटो गैलरी

Hindi News मैगज़ीनAvengers Endgame के आयरनमैन रॉबर्ट आएंगे भारत

Avengers Endgame के आयरनमैन रॉबर्ट आएंगे भारत

हॉलीवुड की डीसी और मार्वल मूवीज, भारत में बेहद पसंद की जाती हैं। बच्चों के साथ बड़े लोग भी इनकी फिल्मों के दीवाने होते हैं। अप्रैल के आखिरी हफ्ते में एवेंजर्स सीरीज की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम रिलीज...

Avengers Endgame के आयरनमैन रॉबर्ट आएंगे भारत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 14 Apr 2019 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

हॉलीवुड की डीसी और मार्वल मूवीज, भारत में बेहद पसंद की जाती हैं। बच्चों के साथ बड़े लोग भी इनकी फिल्मों के दीवाने होते हैं। अप्रैल के आखिरी हफ्ते में एवेंजर्स सीरीज की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम रिलीज होगी। जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Robert Downey Jr. (@robertdowneyjr) on

हाल ही में एवेंजर्स के डायरेक्टर जो रूसो फिल्म का टाइटल ट्रैक लॉन्च करने के लिए भारत आए थे। जिसे ए आर रेहमान ने तैयार किया है। हर बार की तचरह इस बार की एवेंजर्स में आपको काफी अच्छा एक्शन देखने को मिलेगा। एवेंजर्स फिल्म के लीड एक्टरों में से एक और आइरन मैन का रोल प्ले करने वाले एक्टर रॉबर्ट डाओनी जूनियर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। जिसके लिए वे अभी साउथ कोरिया में व्यस्त हैं। इस दौरान वे अपने कुछ फैंस से मिले और बताया कि वे कब इंडिया आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Robert Downey Jr. (@robertdowneyjr) on

कविता कौशिक को यूजर ने कहा 'भूतनी', तो एक्ट्रेस ने ऐसे लगाई क्लास

लोकसभा चुनाव: हेमा मालिनी के लिए प्रचार करने मथुरा पहुंचे धर्मेंद्र, देखें Photo

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक एवेंजर्स एंडगेम के आयरनमैन जल्द ही भारत आएंगे। हाल ही में एवेंजर्स एंडगेम का एक नया ट्रेलर जारी हुआ है। जिसे लोगों ने पसंद भी किया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सुपरहीरोज इस बार थेनोस का खात्मा करने के लिए मिशन पर एक साथ नहीं बल्कि अलग अलग निकलते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें