DA Image
26 अप्रैल, 2021|5:14|IST

अगली स्टोरी

अंगद बेदी ने नेहा धूपिया को लाइव वीडियो पर किया इग्नोर, लोग बोले- भाभी पीछे से आवाज दे रही हैं

angad bedi  neha dhupia

बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक नेहा धूपिया और अंगद बेदी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे साथ प्यार भरी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। वहीं हाल ही में अंगद के एक वीडियो में पति-पत्नी की मजेदार कैमिस्ट्री नजर आई। जहां पर नेहा, अंगद को उनके लाइव वीडियो के बीच पुकारती दिखाई दीं लेकिन अंगद ने उन्हें पूरी तरह इग्नोर कर दिया। हालांकि, फैंस को नेहा की आवाज सुनाई दे गई और उन्होंने अंगद को बताया कि भाभी पीछे से आवाज दे रही हैं।

दरअसल, अंगद ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो पंजाबी में फैंस से बात करते दिखाई दे रहे हैं। वो अपनी घड़ी में टाइम भी फैंस को दिखाते हैं और उनसे वीकेंड के बारे में पूछते हैं। वहीं इस दौरान पीछे से नेहा धूपिया की आवाज सुनाई देती है, वो बार-बार अंगद का नाम पुकारती हैं और उनसे सुनने के लिए कहती हैं... लेकिन अंगद नेहा की आवाज को पूरी तरह नजरअंदाज कर देते हैं फैंस से बात करने में बिजी रहते हैं। यहां देखें अंगद द्वारा शेयर किया गया वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi)

इस वीडियो को शेयर करते हुए अंगद ने लिखा- 'सबर का फल... हमेशा मीठा होता है और एक बार फिर से वीकेंड आ गया है'। #happywifehappylife #siyapaapaegayaghare हैशटैग का इस्तेमाल किया है और इस वीडियो में अंगद ने नेहा को भी टैग किया है। वहीं अंगद के इस वीडियो में नेहा की आवाज सुनकर कई फैंस ने कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा- 'भाभी पीछे से बुलाए जा रही हैं'। तो वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि 'बैकग्राउंड अवाज बहुत अच्छी है'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Angad Bedi ignored Neha Dhupia in Instagram live video fans says bhabhi is calling from behind