फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशकपड़े फाड़ दिए और फिर प्लास्टिक की पाइप से पीटा, युवक से तालिबानी सलूक क्यों

कपड़े फाड़ दिए और फिर प्लास्टिक की पाइप से पीटा, युवक से तालिबानी सलूक क्यों

तालिबानी अंदाज में सजा देने के इस वीडियो में जितेंद्र सिंह ठाकुर नाम के ड्राइवर को आरोपी तौसीफ और कामरान बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। 53 सेकंड का यह वीडियो आरोपियों ने खुद वायरल किया।

कपड़े फाड़ दिए और फिर प्लास्टिक की पाइप से पीटा, युवक से तालिबानी सलूक क्यों
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,जबलपुरWed, 08 May 2024 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के जबलपुर में डीजल चोरी करने के शक में एक ड्राइवर को ऐसी सजा दी गई कि उसे जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई। ड्राइवर के साथ जमकर मारपीट करते हुए उसके कपड़े तक फाड़ दिए गए।  इस शख्स को सजा देने वाला और कोई नहीं बल्कि उसका ही मालिक है। जबलपुर के सोशल मीडिया में वायरल हो रहे पिटाई के वीडियो के मामले में पुलिस ने ट्रांसपोर्टर और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि जितेंद्र राजपूत 1 साल से ट्रांसपोर्टर वसीम खान का हाइवा चला रहा था। वसीम को शक था कि वो डीजल चुराकर बेचता है। इसी बात के लिए सोमवार को वसीम ने जितेंद्र को पैसे देने के बहाने बुलाकर मारपीट की।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि दो युवक प्लास्टिक के पाइप से एक युवक को पीट रहे हैं। वीडियो में चार युवक दिखाई दे रहे हैं। एक शख्स युवक को पीटते हुए शराब पीकर गाड़ी चलाने और डीजल चोरी करने पर इसी तरह की सजा देने का जिक्र करते हुए दिखई दे रहा है। यह वायरल वीडियो गोसलपुर थाना क्षेत्र का है। दरअसल आरोपियों ने इस पिटाई का वीडियो बनाकर खुद ही सोशल मीडिया पर वायरल भी किया था। जिसके बाद पनागर और गोसलपुर क्षेत्र के युवाओं ने भी पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए पिटाई करने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार करने की मांग की थी। घटना 6 मई की बताई जा रही है। बुधवार को ड्राइवर ने थाने में जाकर शिकायत की। पुलिस ने ट्रांसपोर्टर और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

तालिबानी अंदाज में सजा देने के इस वीडियो में जितेंद्र सिंह ठाकुर नाम के ड्राइवर को आरोपी तौसीफ और कामरान बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। 53 सेकंड का यह वीडियो आरोपियों ने खुद वायरल किया है। वीडियो की शुरुआत में वसीम ड्राइवर को पीटते हुए कह रहा है, 'तुझे 1 हजार रुपये चाहिए... इतने में उसका साथी आसिफ आकर कहता है इसके कपड़े फाड़ो, फिर पीटो...' फिर दोनों जितेंद्र के कपड़े फाड़ देते हैं। वसीम उसे थप्पड़ मारता है, आसिफ पाइप उठाकर पीटने लगता है। आसिफ वीडियो में कहता है, 'सुनो कोई ड्राइवर मिल गया डीजल चुराते तो ऐसे ही मारेंगे।'

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि जिस युवक की पिटाई की जा रही है वह जितेंद्र सिंह राजपूत है जो गोसलपुर में वसीम ट्रांसपोर्ट में हाइवा चलाता है। पीड़ित जितेंद्र ने थाने में पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि कुछ समय पहले एक हाइवा पलट गया था। इसी बात को लेकर तौसीफ और कामरान ने उसके साथ मारपीट की थी। पुलिस ने वसीम, आसिफ खान और अकरम खान को गिरफ्तार कर लिया है।   

रिपोर्ट : विजेन्द्र यादव